1678346

साउंडबार: गोवो ने 3,999 रुपये में गोसराउंड 200 साउंडबार लॉन्च किया

Photo of author

By jeenmediaa



घरेलू ब्रांड गोवो ने एक नए ऑडियो उत्पाद के साथ अपने पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। नवीनतम गोवो गोसराउंड 200 साउंडबार एक कॉम्पैक्ट है साउंड का जो बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करने का दावा करता है। के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए गोसराउंड 200 साउंडबार, वरुण पोद्दारगोवो के संस्थापक ने कहा, “हम बिल्कुल नए GOVO GoSurround 200 साउंडबार को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जो ऑडियो समाधान को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। यह कॉम्पैक्ट साउंडबार एक बेजोड़ ऑडियो अनुभव प्रदान करते हुए असाधारण ध्वनि आउटपुट और चिकना सौंदर्यशास्त्र प्रदान करता है। बेहतर ऑडियो गुणवत्ता और निर्बाध कनेक्टिविटी विकल्पों के प्रति GOVO की अटूट प्रतिबद्धता के साथ, हमारा लक्ष्य अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए मनोरंजन यात्रा को बढ़ाना है। GoSurround 200 साउंडबार का लॉन्च एक नया मानक स्थापित करता है और ऑडियो अनुभव के सार को फिर से परिभाषित करता है।
एक उद्योग रिपोर्ट के अनुसार, भारत में उपभोक्ता स्पीकर बाजार 2027 तक 9.38% की अनुमानित चक्रवृद्धि वार्षिक वृद्धि दर (CAGR) पर विस्तारित होने के लिए तैयार है। यह उछाल भारत में ऑडियो उपकरणों की मजबूत मांग से प्रेरित है।
गोवो गोसराउंड 200 साउंडबार: कीमत और उपलब्धता
गोवो गोसराउंड 200 साउंडबार की कीमत 3,999 रुपये है, लेकिन अब यह 999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। एक साल की वारंटी के साथ आने वाले इस उत्पाद को यहां से भी खरीदा जा सकता है। वीरांगना. साउंडबार सिंगल प्लैटिनम ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।
गोवो गोसराउंड 200 साउंडबार: मुख्य विशिष्टताएँ
यह नया कॉम्पैक्ट साउंडबार ब्लूटूथ संस्करण 5.3 को सपोर्ट करता है और 30 फीट तक की रेंज में कनेक्टिविटी प्रदान करने का दावा करता है। GoSurround 200 डुअल 52mm ऑडियो ड्राइवर्स से भी लैस है जो 18 वॉट का पीक आउटपुट देता है। उपयोगकर्ता इस साउंडबार पर कॉल भी ले सकते हैं और उन्हें किसी अन्य डिवाइस पर स्विच करने की आवश्यकता नहीं है।

साउंडबार दोहरे निष्क्रिय रेडिएटर्स से सुसज्जित है जो गहरी और शक्तिशाली बास आवृत्तियों का उत्पादन करके एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। यह जैसे कई कनेक्टिविटी विकल्पों का भी समर्थन करता है

को, USBऔर टीएफ कॉर्ड इनपुट और विभिन्न उपकरणों के साथ जोड़ा जा सकता है।
गोवो गोसराउंड 200 भी इंटीग्रेटेड बटन के साथ आता है जिसका उपयोग पेयरिंग और म्यूजिक प्लेबैक को नियंत्रित करने के लिए किया जा सकता है। इसमें दृश्य अनुभव प्रदान करने के लिए गतिशील बहुरंगी एलईडी लाइटें भी हैं।




Leave a Comment