1678346

सत्यप्रेम की कथा के लेखक करण शर्मा ने अपने पिता के खर्राटों से उपजे फिल्म के विचार का खुलासा किया, कार्तिक-कियारा अभिनीत फिल्म के फीडबैक के बारे में बताया | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



सत्यप्रेम की कथा के लेखक करण शर्मा फिलहाल फिल्म की सफलता का आनंद ले रहे हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, लेखक ने फिल्म और इससे उपजे शुरुआती विचार के बारे में खुलकर बात की।

Indianexpress.com से बातचीत में करण ने कहा कि शुरुआती विचार उनके माता-पिता से आया था। उन्होंने विस्तार से बताया और कहा कि उन्हें हमेशा आश्चर्य होता था कि उनकी मां उनके पिता के बगल में कैसे शांति से सोती हैं जो इतनी जोर से खर्राटे लेते हैं! जब उसने अपनी मां से यह पूछा तो उसने जवाब दिया कि वह उसके साथ इतनी सहज रहती है कि उसे खर्राटे भी नहीं सुनाई देते.

करण शुरुआत के लिए यह एक दिलचस्प आधार था और उन्होंने उन कारणों के बारे में सोचना शुरू कर दिया कि क्यों उनकी नायिका फिल्म में अपने पति के बगल में सोना पसंद नहीं करेगी। फिर यह विचार वहीं से बनना शुरू हुआ।
मुख्य जोड़ी की कास्टिंग पर करण ने खुलासा किया कि उन्होंने उनसे संपर्क किया था Kiara वर्षों पहले आडवाणी और वह सैद्धांतिक रूप से इसे लेने की इच्छुक थीं, लेकिन तभी महामारी आ गई और उनका संपर्क टूट गया। आखिरकार, जब स्क्रिप्ट तैयार हो गई, तो सबसे पहले कार्तिक बोर्ड पर आए, उसके बाद कियारा आईं। करण ने यह भी कहा कि वह अपनी फिल्म को मिले फीडबैक से बहुत खुश हैं, हालांकि, वे हर किसी को खुश नहीं कर सकते।
Satyaprem Ki Katha is directed by Sameer Vidwans and co-stars Gajraj Rao, Supriya Pathak और शिखा तलसानिया.




Leave a Comment