1678346

संगीत वीडियो: देखें: के-पॉप बैंड का नवीनतम संगीत वीडियो iPhone पर शूट किया गया

Photo of author

By jeenmediaa



आईफोन कैमरा शायद दुनिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। सिर्फ फोटो क्लिक करने के लिए ही नहीं बल्कि शॉर्ट फिल्मों की शूटिंग के लिए भी। भारत में, विशाल भारद्वाज ने “फुर्सत” की पूरी शूटिंग की आई – फ़ोन 14. और अब सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में कश्मीर पॉप लड़की का समूह – न्यूजींस – जारी किया है ए वीडियो संगीत जिसे iPhone 14 Pro पर शूट किया गया है.
संगीत वीडियो में नृत्य अनुक्रम – जिसका शीर्षक “ईटीए” है – को आईफोन 14 प्रो पर एक्शन मोड के साथ शूट किया गया था। कैमरा हिलने पर भी एक्शन मोड सहज वीडियो लेता है, जिससे iPhone को ‘ETA’ में न्यूज़ीन्स की कोरियोग्राफी को अधिक गतिशील तरीके से कैप्चर करने की अनुमति मिलती है।
सिनेमैटोग्राफी को गहराई प्रदान करने के लिए एक्शन मोड के अलावा सिनेमैटिक मोड का भी उपयोग किया गया। iPhone 14 Pro कैमरा कम रोशनी में भी स्थिर और स्पष्ट वीडियो लेता है, जिससे संगीत वीडियो में रात के दृश्यों को कैप्चर करने में मदद मिली।
पांच सदस्यों मिन्जी, हन्नी, डेनिएल, हेरिन और हयेन को शामिल करते हुए, न्यूज़ीन्स तेजी से चार्ट के शीर्ष पर पहुंच गया है, जिससे दुनिया भर में बड़े पैमाने पर प्रशंसक बन गए हैं।


डायरेक्टर का क्या कहना है

संगीत वीडियो के निदेशक वू-सियोक शिन ने कहा, “हमने अद्वितीय दृष्टिकोणों की खोज करके रचनात्मक प्रक्रिया शुरू की जो केवल आईफोन के साथ ही प्राप्त की जा सकती है। वह एक दिलचस्प अनुभव था।”
उन्होंने आगे कहा कि “ईटीए” प्रासंगिक गीतों के माध्यम से एक मनोरम कहानी बताता है जो लगभग एक दोस्त के साथ बातचीत करने जैसा महसूस होता है। “हमने iPhone पर फेसटाइम के साथ दृश्य डालकर इस मैत्रीपूर्ण माहौल का संचार किया, और कोरियोग्राफी में बड़े आंदोलनों के स्थिर वीडियो कैप्चर करने के लिए एक्शन मोड विशेष रूप से सहायक था।”
‘ETA’ के लिए NewJeans का संगीत वीडियो HYBE के आधिकारिक YouTube चैनल पर उपलब्ध है। दर्शक टीवी, डिजिटल मीडिया, सोशल मीडिया और ऐप्पल कोरिया के यूट्यूब चैनल पर “शॉट ऑन आईफोन 14 प्रो” अभियान के बीटीएस विज्ञापन भी देख सकते हैं।




Leave a Comment