1678346

शाहरुख खान ने 'जवान' से विजय सेतुपति का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, निभाएंगे विलेन का किरदार

Photo of author

By jeenmediaa


Vijay Sethupathi First Look Poster: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। बीते दिनों मेकर्स ने 'जवान' का प्रीव्यू रिलीज किया था। प्रीव्यू में शाहरुख खान का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिला था। इसके अलावा फिल्म के अन्य स्टार्स की भी झलक दिखी थी।
 

हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म से एक और दिलचस्प किरदार की क्लोज-अप झलक जारी की थी। इस झलक ने प्रशंसकों को अनुमान लगाने और उत्सुकता से इंतजार करने पर मजबूर कर दिया है कि आगे क्या होने वाला है। वहीं अब मेकर्स ने 'जवान' के विलेन का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। 

 

फिल्म 'जवान' में साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। जवान के एक शानदार नए पोस्टर में शाहरुख खान ने विजय सेतुपति को 'मौत के सौदागर' के रूप में पेश किया है, जो दो पावरहाउस कलाकारों के बीच एक धमाकेदार क्लैश का वादा करता है।

 

इस फिल्म के एक्शन से भरपूर प्रीव्यू ने पहले ही नए स्टैंडर्ड सेट करते हुए दर्शकों को क्रेजी किया था, और गतिशील विजय सेतुपति की एक झलक से प्रशंसकों को दीवाना करने में कोई कसर नही छोड़ी थी। अब, नए पोस्टर में उन्हें खतरनाक और दमदार विलेन अवतार में पेश किया गया हैं, जिसने लोगों को शाहरुख खान और विजय सेतुपति के बीच होने वाले एपिक फेस ऑफ की प्रत्याशा को जबरदस्त तरीके से बढ़ा दिया है।

 

'जवान' में विजय सेतुपति के शामिल होने से फिल्म प्रेमियों में काफी उत्साह है। अपने सशक्त अभिनय और बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले विजय सेतुपति की उपस्थिति फिल्म में इंटेंसिटी की एक और परत जोड़ती है। ऐसे में 'मौत के सौदागर' के रूप में उनका बदलाव  रोंगटे खड़े कर देने वाले अनुभव का वादा करता है, जो 'जवान' को एक्शन और थ्रिलर के शौकीनों के लिए एक मस्ट वॉच फिल्म बनाता है।

 

हर आकर्षक पोस्टर रिलीज के साथ, 'जवान' को लेकर जोश बढ़ता ही जा रहा है। शाहरुख खान के बाल्ड लुक से लेकर नयनतारा के एक्शन अवतार तक, हर झलक ने इस एक्शन से भरपूर भव्यता की बाखूबी झलक दी है। वहीं अब विजय सेतुपति के खतरनाक किरदार की झलक फिल्म की अपील को बढ़ाते हुए सस्पेंस का लेवल भी तेज करती है 

 

जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Edited By : Ankit Piplodiya




Leave a Comment