शाहरुख खान ने 'जवान' में एक्टिंग के साथ कोरियोग्राफी में आजमाया हाथ, इस गाने पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स

Photo of author

By jeenmediaa


jawan song beqarar karke: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों इस फिल्म का धमाकेदार प्रीव्यू रिलीज हुआ है, जिसमें शाहरुख का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। प्रीव्यू के अंत में फैंस को सरप्राइज देते हुए शाहरुख ट्रेन के अंदर 'बेकरार करके' गाने पर डांस करते दिख रहे हैं।
 

वीडियो में शाहरुख अपने बॉल्ड लुक में पूरे जोश के साथ डांस करते नजर आ रहे है। खास बात ये है कि शाहरुख खान ने इस गाने को खुद कोरियोग्राफ किया है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने ही बैकग्राउंड में बज रहे 'बेकरार करके' गाने साथ इस खास सीक्वेंस में डांस करके का आ‍इडिया मेकर्स को दिया था। 

 

बॉलीवुड बबल को एक सोर्स ने बताया कि शाहरुख खान ही थे जिन्होंने बैकग्राउंड में बेकरार करके के साथ इस खास सीक्वेंस में डांस स्टेप्स पेश करने का विचार रखा था। उन्होंने स्टेप्स को कोरियोग्राफ करने का बीड़ा उठाया, जिससे सीन पूरी तरह से बदल गया और इसे और ज्यादा दिलचस्प बना दिया गया।

 

शाहरुख खान का यह डांस मूव्स सोशल मीडिया पर हिट हो गया है। इस पर तरह-तरह के मीम्स बनाए जा रहे हैं। शाहरुख खान ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे केवल एक्टिंग ही नहीं बल्कि कोरियोग्राफी में भी जलवा दिखा सकते हैं। 

 

फिल्म 'जवान' का निर्देशन एटली ने किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। 'जवान' 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Edited By : Ankit Piplodiya 




Leave a Comment