1678346

विजय वर्मा ने शादी के लिए परिवार के दबाव से निपटने के बारे में खुलकर बात की: ‘मेरी मां अब भी मुझसे पूछती हैं लेकिन…’ | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



Vijay Varma और तमन्ना भाटिया एक जोड़े के रूप में सार्वजनिक रूप से सामने आने के बाद से वे अपने रिश्ते के बारे में काफी खुले हैं। जबकि दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं, विजय ने हाल ही में बताया कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए अपने परिवार के दबाव से कैसे निपटते हैं।
जब उनसे उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया, तो विजय ने डीएनए को बताया कि मारवाड़ी समुदाय से होने के कारण, शादी का दबाव कम उम्र में ही शुरू हो जाता है। उन्होंने कहा कि उनके समुदाय में, लड़कों को 16 साल की उम्र में शादी के योग्य माना जाता है।
उन्होंने कहा कि हालांकि यह दबाव उन पर बहुत पहले ही शुरू हो गया था, लेकिन यह बहुत जल्दी खत्म भी हो गया क्योंकि वह शादी की उम्र पार कर चुके थे। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने इस पर कभी ज्यादा ध्यान नहीं दिया क्योंकि वह अपने करियर में सुरक्षित रहना चाहते थे।विजय फिर उन्होंने बताया कि उनकी मां उनसे शादी के बारे में पूछती रहती हैं क्योंकि वह अब अपने करियर में थोड़ा सेटल हो गए हैं। लेकिन वह इस सवाल को टालने में कामयाब हो जाता है क्योंकि वह अपने जीवन में अच्छा कर रहा है।
अपने हालिया इंटरव्यू में विजय ने अपने रिश्ते का खुलासा करने की अफवाहों पर बात की थी तमन्ना भाटिया एक पब्लिसिटी स्टंट होना. उन्होंने कहा कि वह खुश हैं और उनके प्यार में पागल हैं, उन्होंने आगे कहा कि ‘मैंने अपना खलनायक युग समाप्त कर लिया है और जीवन के रोमांस युग के चरण में आ गया हूं।’




Leave a Comment