1678346

वनप्लस 12 के लीक हुए रेंडर पेरिस्कोप कैमरे, डिज़ाइन में मामूली बदलाव का सुझाव देते हैं

Photo of author

By jeenmediaa


वनप्लस 12 के इस साल के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है, लेकिन फोन के बारे में अफवाहें पहले से ही वेब पर फैलनी शुरू हो गई हैं। हाल ही में एक लीक से पता चला है कि स्मार्टफोन अघोषित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC से लैस होगा और 2K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले पेश करेगा। अब, एक टिपस्टर ने वनप्लस 12 के सीएडी रेंडरर्स को लीक कर दिया है। रेंडर्स आगामी हैंडसेट के डिज़ाइन को दिखाते हैं, और कुछ प्रमुख विशेषताओं का भी सुझाव देते हैं। उम्मीद है कि वनप्लस दिसंबर में फोन लॉन्च करेगा।

लीक हुए रेंडर स्टीव हेमरस्टोफ़र (ऑनलीक्स) के सहयोग से स्मार्टप्रिक्स के सौजन्य से आए हैं, और वनप्लस 12 के डिज़ाइन और फीचर्स का सुझाव देते हैं। कहा जाता है कि रेंडर एक परीक्षण इकाई की वास्तविक जीवन छवियों पर आधारित हैं। रेंडरर्स के अनुसार, आगामी वनप्लस 11 उत्तराधिकारी ज्यादातर आउटगोइंग हैंडसेट के डिजाइन के समान दिखता है। इसे सैंडस्टोन फिनिश वाले रियर पैनल और बिल्कुल समान दिखने वाले कैमरा आइलैंड के साथ देखा गया है।

सामने की ओर, वनप्लस 12 के रेंडर डिस्प्ले के शीर्ष केंद्र पर एक छेद-पंच कटआउट का सुझाव देते हैं। यह वनप्लस 11 से अलग है, जिसमें स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने पर कटआउट था। स्क्रीन के चारों ओर के बेज़ेल्स भी पूर्ववर्ती की तुलना में पतले प्रतीत होते हैं। अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन दाहिनी ओर दिखाई देते हैं, जबकि वॉल्यूम बटन बाईं ओर दिखाई देते हैं, जो कि आउटगोइंग मॉडल के समान ही हैं।

वनप्लस 12 के रेंडर लीक स्मार्टप्रिक्स वनप्लस 12 के रेंडर लीक

वनप्लस 12 के रेंडर लीक
फोटो क्रेडिट: @ऑनलीक्स एक्स स्मार्टप्रिक्स

अब, वनप्लस 12 के साथ सबसे महत्वपूर्ण अपग्रेड, कम से कम बाहरी तौर पर, कैमरा सेटअप में किया गया प्रतीत होता है। अब ऐसा प्रतीत होता है कि दो अन्य सेंसर के साथ एक पेरिस्कोप कैमरा भी है। यह नया है, क्योंकि वनप्लस 11 में केवल पारंपरिक टेलीफोटो कैमरा पेश किया गया था। हालाँकि ऐसा प्रतीत होता है कि हैसलब्लैड ब्रांडिंग मौजूद है, जिससे पता चलता है कि हमें कैमरा ऐप में कुछ सॉफ़्टवेयर संवर्द्धन देखना जारी रखना चाहिए।

वनप्लस 12 के इस साल दिसंबर में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। ऐसा कहा जाता है कि यह घुमावदार किनारों के साथ 2K रिज़ॉल्यूशन OLED डिस्प्ले के साथ आता है, जिसे रेंडरर्स में भी देखा जा सकता है। हैंडसेट में 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ 150W वायर्ड फास्ट चार्जिंग की पेशकश भी की गई है।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment