1678346

वनप्लस 12, ओप्पो फाइंड एक्स7 प्रो डिस्प्ले और चार्जिंग स्पेसिफिकेशन डेब्यू से पहले सामने आए

Photo of author

By jeenmediaa


वनप्लस 12 और ओप्पो फाइंड एक्स7 प्रो दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन हैं जिनके इस साल के अंत में लॉन्च होने की अफवाह है, संभवतः क्वालकॉम द्वारा अक्टूबर में अपने अगली पीढ़ी के फ्लैगशिप प्रोसेसर का अनावरण करने के बाद। उनकी शुरुआत से पहले, दोनों हैंडसेट के विनिर्देशों का विवरण ऑनलाइन सामने आया है, जिससे स्मार्टफोन के शौकीनों को यह पता चल गया है कि वनप्लस 11 5जी और ओप्पो फाइंड एक्स6 प्रो के उत्तराधिकारियों से क्या उम्मीद की जानी चाहिए। बताया जा रहा है कि दोनों हैंडसेट कथित स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC द्वारा संचालित होंगे और 150W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकते हैं।

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (चीनी से अनुवादित) ने वीबो पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर वाले “कम से कम तीन” नए स्मार्टफोन का विवरण लीक किया। टिपस्टर के मुताबिक, ये फोन थोड़े घुमावदार, संकीर्ण डिस्प्ले वाले 2K डिस्प्ले से लैस होंगे जो हाई-फ़्रीक्वेंसी डिमिंग को सपोर्ट करते हैं।

वनप्लस 12 फाइंड एक्स7 प्रो स्पेक्स डिजिटल चैट स्टेशन वीबो डिजिटल चैट स्टेशन

डिजिटल चैट स्टेशन ने तीन नए फ्लैगशिप फोन का विवरण लीक किया (चीनी से अनुवादित)
फोटो क्रेडिट: वीबो/डिजिटल चैट स्टेशन

इन तीनों स्मार्टफोन के चार्जिंग स्पेसिफिकेशन भी टिपस्टर द्वारा लीक किए गए थे, जिनका दावा है कि हैंडसेट 100W, 150W और 240W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे। वीबो यूजर के मुताबिक, तीनों फोन 50W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेंगे।

इस बीच, टिपस्टर ने इन स्मार्टफ़ोन के नाम या मॉडल नंबर सहित अन्य विवरण साझा नहीं किए हैं। हालाँकि, TheTechOutlook की रिपोर्ट में एक ट्विटर यूजर का हवाला देते हुए कहा गया है कि तीन हैंडसेट में से एक वनप्लस 12 होगा जिसमें 150W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होगा। इस बीच, ओप्पो फाइंड X7 प्रो कथित तौर पर क्रमशः 100W और 50W पर वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करेगा।

रिपोर्ट के अनुसार, दोनों स्मार्टफोन हाई-फ़्रीक्वेंसी पल्स चौड़ाई मॉड्यूलेशन (पीडब्लूएम) डिमिंग के समर्थन के साथ घुमावदार डिस्प्ले को स्पोर्ट करेंगे। वहीं, दोनों हैंडसेट पतले बेज़ल से लैस होंगे। ध्यान देने वाली बात यह है कि वनप्लस और ओप्पो ने अभी तक इन कथित हैंडसेट के लॉन्च से संबंधित कोई घोषणा नहीं की है।

पिछले महीने एक टिप्सटर ने दावा किया था कि वनप्लस 12 दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। अगले वनप्लस फ्लैगशिप फोन के लॉन्च की लीक हुई टाइमलाइन से पता चलता है कि हैंडसेट हाई-एंड फोन के लिए क्वालकॉम की अगली पीढ़ी के चिपसेट से लैस होने वाले पहले हैंडसेट में से एक हो सकता है।

एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस कथित वनप्लस 12 को सैमसंग से प्राप्त 2K OLED डिस्प्ले से लैस कर सकता है। बताया गया है कि फोन की स्क्रीन क्वाड-एचडी+ रिज़ॉल्यूशन वाली होगी और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। हालाँकि, चूँकि हम चीन में वनप्लस 12 और ओप्पो फाइंड एक्स7 प्रो की अपेक्षित शुरुआत से कई महीने दूर हैं, इन दावों को एक चुटकी नमक के साथ लेना सबसे अच्छा है।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment