1678346

वनप्लस नोर्ड CE 5G को भारत में OxygenOS 13 F.50 अपडेट मिलता है, जो नवीनतम सुरक्षा पैच के साथ आता है

Photo of author

By jeenmediaa


OnePlus Nord CE 5G को भारत में OxygenOS 13 F.50 का अपडेट मिल रहा है। फोन को 2021 में लॉन्च किया गया था, जो एंड्रॉइड 11-आधारित OxygenOS 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चला रहा था। नवीनतम ओएस अपडेट बेहतर सिस्टम सुरक्षा और अन्य बग फिक्स के साथ नवीनतम सुरक्षा पैच लाता है। अपडेट फिलहाल भारत में उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया जा रहा है। इसे पहली बार 10 जुलाई से देश में वनप्लस नोर्ड सीई 5जी उपयोगकर्ताओं के एक छोटे प्रतिशत के लिए उपलब्ध कराया गया था और धीरे-धीरे इसे अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए विस्तारित किया जाएगा।

वनप्लस ने 10 जुलाई को अपने कम्युनिटी पेज के माध्यम से नवीनतम सॉफ्टवेयर अपडेट के रोलआउट की घोषणा की। भारत में वनप्लस नोर्ड सीई 5जी स्मार्टफोन के लिए ऑक्सीजनओएस 13 एफ.50 अपडेट बैचों में उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया जा रहा है, जो जुलाई 2023 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच और अन्य अपग्रेड ला रहा है। नवीनतम सुरक्षा पैच बेहतर सिस्टम सुरक्षा और स्थिरता लाता है। वनप्लस नोर्ड CE 5G OS अपडेट फर्मवेयर वर्जन EB2101_11.F.50 के साथ आता है।

वनप्लस नोर्ड CE 5G पर OxygenOS 13 F.50 उन समस्याओं को भी ठीक करने के लिए कहा गया है जिनके कारण अनलॉक होने के बाद होम स्क्रीन रुक जाती है। कंपनी ने कहा, यह कुछ स्थितियों में फोटो ऐप को क्रैश होने से भी रोकेगा।

विशेष रूप से, OnePlus Nord CE 5G OxygenOS 13 F.50 वर्तमान में केवल भारत में ही उपलब्ध है। वनप्लस ने कहा कि नवीनतम अपडेट 10 जुलाई से क्रमिक तरीके से जारी किया जाएगा। कंपनी के अनुसार, देश में कुछ प्रतिशत उपयोगकर्ताओं को पहले दिन अपडेट मिल गया होगा, जिसके बाद व्यापक रोलआउट किया जाएगा।

उपयोगकर्ता फ़ोन के सेटिंग ऐप पर जाकर मैन्युअल रूप से अपडेट की जांच कर सकते हैं और इसे चुनकर इंस्टॉल कर सकते हैं सॉफ्टवेयर अपडेट >अद्यतन डाउनलोड करें उनके वनप्लस नोर्ड सीई 5जी पर।

हाल ही में, वनप्लस ने अपने समर लॉन्च इवेंट में वनप्लस नोर्ड सीई 3 को भारत में लॉन्च किया। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 782G SoC द्वारा संचालित है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। वनप्लस नोर्ड सीई 3 एक ट्रिपल कैमरा यूनिट पैक करता है, जो 50-मेगापिक्सल लेंस द्वारा संचालित है। यह 80W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस है।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment