1678346

वनप्लस ओपन: वनप्लस ओपन फोल्डेबल स्मार्टफोन 29 अगस्त को लॉन्च हो सकता है

Photo of author

By jeenmediaa



वनप्लस अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है – वनप्लस ओपन. आगामी वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में एक नया लीक ऑनलाइन सामने आया है जिसमें इसकी संभावित लॉन्च तिथि का खुलासा हुआ है।
वनप्लस ओपन की संभावित लॉन्च तिथि
टिपस्टर मैक्स जाम्बोर के अनुसार, वनप्लस द्वारा 29 अगस्त को अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है। टिपस्टर ने आगे कहा कि स्मार्टफोन निर्माता एक फिजिकल लॉन्च इवेंट में स्मार्टफोन को न्यूयॉर्क में लॉन्च करेगा।
वनप्लस ओपन की संभावित विशिष्टताएँ
चल रही अफवाहों के अनुसार, आगामी वनप्लस ओपन स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की सुविधा होने का अनुमान है, संभवतः बढ़ी हुई ज़ूम क्षमताओं के लिए पेरिस्कोप लेंस को शामिल किया जाएगा। लीक से पता चलता है कि यह फोल्डेबल स्मार्टफोन सुविधाजनक अनलॉकिंग के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और पंच-होल कैमरा डिज़ाइन वाले डिस्प्ले से लैस हो सकता है। इन अफवाह वाली विशेषताओं से संकेत मिलता है कि वनप्लस ओपन उन्नत बायोमेट्रिक सुरक्षा और आधुनिक डिस्प्ले के साथ एक प्रभावशाली फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। स्मार्टफोन को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित किया जा सकता है और यह कंपनी के अनुकूलित ऑक्सीजनओएस फोल्ड के साथ एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।
वनप्लस 12 संभावित लॉन्च तिथि
जंबोर ने कंपनी के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन – वनप्लस 12 के लिए संभावित लॉन्च टाइमलाइन का भी खुलासा किया। टिपस्टर का सुझाव है कि वनप्लस इस साल दिसंबर में वनप्लस 12 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। हालाँकि, यह केवल चीन में लॉन्च होगा और वैश्विक लॉन्च अगले साल की शुरुआत में होने की उम्मीद है।
वनप्लस 12 संभावित स्पेक्स
लीक हुई जानकारी के अनुसार, वनप्लस का फ्लैगशिप स्मार्टफोन, वनप्लस 12, ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित होने की अफवाह है। इसके अतिरिक्त, वनप्लस 12 में हैसलब्लैड के सहयोग से विकसित ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम की सुविधा होने की उम्मीद है। रियर कैमरा सेटअप में 50MP मुख्य कैमरा, 50MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 64MP पेरिस्कोप कैमरा शामिल होने का अनुमान है। पेरिस्कोप कैमरा तकनीक स्मार्टफोन की ज़ूम क्षमताओं को बढ़ाती है, ठीक उसी तरह जैसे Google Pixel फोन 5x ऑप्टिकल ज़ूम तक प्राप्त करते हैं और सैमसंग अल्ट्रा डिवाइस अपने 10x टेलीफोटो लेंस के लिए इसका उपयोग करते हैं। ऐसा लगता है कि वनप्लस भी इस तकनीक को अपना सकता है।




Leave a Comment