1678346

वनप्लस ओपन फोल्डेबल 29 अगस्त को लॉन्च हो सकता है, कहा जा रहा है कि यह बेहतरीन परफॉर्मेंस और डिजाइन पेश करेगा

Photo of author

By jeenmediaa


वनप्लस का फोल्डेबल स्मार्टफोन, जिसे वनप्लस ओपन कहा जा रहा है, जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। फोन को पहली बार इस साल फरवरी में क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट में टीज़ किया गया था। लीक हुए डिज़ाइन रेंडर से पता चला है कि फोन काले, सुनहरे और हरे रंग विकल्पों में लॉन्च हो सकता है। कई रिपोर्टों में शेन्ज़ेन स्थित मोबाइल निर्माता के पहले बुक-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन की कथित विशिष्टताओं का भी सुझाव दिया गया है। एक नई रिपोर्ट फोल्डेबल की संभावित लॉन्च तिथि का सुझाव देती है। चूंकि मॉडल के बारे में पहले भी बिना किसी आधिकारिक पुष्टि के कई अलग-अलग उपनाम रखने की बात कही गई है, इसलिए एक टिपस्टर सबसे संभावित नाम का भी संकेत देता है।

टिपस्टर अरविंद का हवाला देते हुए स्मार्टप्रिक्स की रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस वी फोल्ड या वनप्लस ओपन 29 अगस्त को लॉन्च होने की संभावना है। पहले की रिपोर्टों के अनुसार, फोन को पहले चीन में लॉन्च करने की उम्मीद है और फिर धीरे-धीरे वैश्विक रोलआउट देखने को मिलेगा, जिसमें भारत और अमेरिका भी शामिल होने की उम्मीद है।

इस बीच, टिपस्टर आइस यूनिवर्स (@UniversIce) ने एक में साझा किया करें वनप्लस फोल्डेबल में वनप्लस ओपन मॉनीकर होने की संभावना है। टिपस्टर ने कहा कि उम्मीद है कि फोन वास्तव में अच्छा डिज़ाइन और बनावट पेश करते हुए “उत्कृष्ट” डिस्प्ले, कैमरा, स्पीकर और अन्य हार्डवेयर प्रदान करेगा।

वनप्लस ओपन में 7.8-इंच 2K AMOLED इनर स्क्रीन और 6.3-इंच AMOLED बाहरी डिस्प्ले होने की संभावना है, दोनों 120Hz की ताज़ा दर के साथ। इसके 16GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

कैमरा विभाग में, फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल सेंसर, अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल सेंसर और पीछे की तरफ पेरिस्कोप लेंस के साथ 32-मेगापिक्सल सेंसर होने की उम्मीद है। पैनल. इसमें दो 32-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा सेंसर की सुविधा भी दी गई है।

फोन के लीक हुए रेंडर में एक बड़े गोलाकार केंद्र-संरेखित कैमरा मॉड्यूल के साथ लीची जैसा चमड़े का फिनिश दिखाया गया है। हैसलब्लैड-ब्रांडेड कैमरों में एक पेरिस्कोप लेंस होने की उम्मीद है, जो कम शोर और कम नुकसान के साथ बेहतर गुणवत्ता वाली ज़ूम-इन छवियां प्रदान करने का दावा करता है। वनप्लस ओपन को काले, सुनहरे और हरे रंग में पेश किए जाने की खबर है।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।




Leave a Comment