1678346

वनप्लस ओपन फोल्डेबल फोन में ओप्पो फाइंड एन2 के समान फॉर्म फैक्टर की सुविधा दी गई है; रंग विकल्प ऑनलाइन सामने आते हैं

Photo of author

By jeenmediaa


वनप्लस ओपन – शेज़ेन स्थित फोन निर्माता का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन – अगले महीने लॉन्च होने की उम्मीद है, और आगामी फोल्डिंग हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन अब ऑनलाइन सामने आ गए हैं। पिछले कुछ हफ्तों में विभिन्न रिपोर्टों और लीक ने आगामी फोन की विशिष्टताओं और विशेषताओं पर संकेत दिया है। पहले यह बताया गया था कि इसका उपनाम वनप्लस फोल्ड होगा और कंपनी कथित तौर पर हैंडसेट के लिए कई अन्य नामों पर विचार कर रही है। अब पता चला है कि इसका डिज़ाइन ओप्पो फाइंड एन2 जैसा होगा जो पिछले साल दिसंबर में रिलीज़ हुआ था।

टिपस्टर मैक्स जंबोर (@MaxJmb) दावा वनप्लस ओपन 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ पेरिस्कोप लेंस के साथ लॉन्च होगा और हैसलब्लैड-ब्रांडेड कैमरा इकाइयाँ हैंडसेट पर बहुत अधिक जगह घेरेंगी। उन्होंने कहा कि यह फोन पिछले साल रिलीज हुए बुक-स्टाइल फोल्डेबल ओप्पो फाइंड एन2 जैसा दिखने की संभावना है। जंबोर का दावा है कि वनप्लस ओपन ब्लैक और ग्रीन रंग विकल्पों में लॉन्च होगा।

वनप्लस के पहले फोल्डेबल को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, जिसे 16GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह भी कहा जाता है कि इसमें 7.8-इंच 2K AMOLED प्राइमरी डिस्प्ले और 6.3-इंच AMOLED कवर स्क्रीन होगी, दोनों की ताज़ा दर 120Hz होगी।

ऑप्टिक्स के लिए, वनप्लस ओपन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल सेंसर, अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल सेंसर और पीछे पेरिस्कोप लेंस के साथ 32-मेगापिक्सल सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। इसमें दो 32-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा सेंसर होने की भी संभावना है।

ओप्पो फाइंड एन2 को पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था, जिसके बेस 12GB + 256GB वेरिएंट की कीमत CNY 7,999 (लगभग 95,000 रुपये) थी। इसे क्लाउड व्हाइट, पाइन ग्रीन और प्लेन ब्लैक (अनुवादित) रंग विकल्पों में पेश किया गया है। यह 7.6-इंच WUSXGA (1,792 x 1,920 पिक्सल) AMOLED मुख्य डिस्प्ले और 5.54-इंच फुल-HD+ (1,080×2,120 पिक्सल) AMOLED कवर पैनल के साथ आता है।

ओप्पो का फोल्डेबल फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC द्वारा संचालित है जिसमें 16GB LPDDR5 रैम और 512GB UFS 3.1 इनबिल्ट स्टोरेज है। यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल वाइड-एंगल शूटर, पीछे एक टेलीफोटो लेंस और फ्रंट में 32-मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है।


क्या नथिंग फ़ोन 2 फ़ोन 1 के उत्तराधिकारी के रूप में काम करेगा, या दोनों सह-अस्तित्व में रहेंगे? हम कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।




Leave a Comment