1678346

वनप्लस ऐस 2 प्रो गीकबेंच पर देखा गया; इस प्रोसेसर के साथ आ सकता है: रिपोर्ट

Photo of author

By jeenmediaa


वनप्लस कथित तौर पर अगले महीने चीन में वनप्लस ऐस 2 प्रो लॉन्च करने की योजना बना रहा है। कहा जा रहा है कि फोन को हाल ही में गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया है, जहां लिस्टिंग से इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस ऐस 2 प्रो को गीकबेंच पर मॉडल नंबर PJA110 के साथ लिस्ट किया गया है। फोन का प्रोसेसर भी लीक हो गया है। इस साल की शुरुआत में चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने वनप्लस ऐस 2 को चीन में लॉन्च किया था। इसे बाद में भारत में लॉन्च किया गया और वनप्लस 11R 5G के रूप में रीबैज किया गया। वनप्लस ऐस 2 6.74-इंच FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है।

TechGoing की एक रिपोर्ट के अनुसार, कथित वनप्लस ऐस 2 प्रो हाल ही में मॉडल नंबर PJA110 के साथ गीकबेंच 6 पर आया है, लिस्टिंग से स्मार्टफोन के प्रोसेसर विवरण का खुलासा हुआ है। अगले ऐस-ब्रांडेड वनप्लस स्मार्टफोन को 16GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है। कहा जाता है कि स्मार्टफोन में तीन कोर 2.02GHz पर, चार कोर 2.80GHz पर और एक कोर 3.19GHz पर क्लॉक किया गया है। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि हैंडसेट एंड्रॉइड 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा।

इसके अतिरिक्त, वनप्लस ऐस 2 प्रो ने कथित तौर पर सिंगल-कोर टेस्ट में 1,574 और मल्टी-कोर टेस्ट में 5,071 स्कोर किया है। इनके अलावा, गीकबेंच लिस्टिंग से फोन के बारे में कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं मिलती है।

इससे पहले, वनप्लस ऐस 2 प्रो के स्पेसिफिकेशन चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो पर भी लीक हुए थे, जिसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 2 SoC का सुझाव दिया गया था। हालाँकि, नवीनतम लीक विवरण पिछली रिपोर्टों का खंडन करते हैं। हैंडसेट में एफ/1.79 अपर्चर के साथ 64-मेगापिक्सल ओमनीविज़न OV64M प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड कैमरा लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल सोनी IMX355 सेंसर और मैक्रो लेंस के साथ 2-मेगापिक्सल गैलेक्सीकोर GC02M सेंसर होने की भी बात कही गई थी। वनप्लस ऐस 2 प्रो को पावर देने वाली 5,000mAh की बैटरी हो सकती है जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

इससे पहले इसी साल वनप्लस ऐस 2 स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया गया था। इसमें 6.74-इंच FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है। फोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 5G SoC द्वारा संचालित है, जिसे 16GB तक रैम और 5,000mAh की बैटरी के साथ जोड़ा गया है।


वीवो एक्स90 प्रो ने आखिरकार भारत में अपनी शुरुआत कर दी है, लेकिन क्या 2023 के लिए कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन अपने पूर्ववर्ती की तुलना में पर्याप्त अपग्रेड से लैस है? हम ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट पर इस और अधिक पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment