वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर: वनप्लस ने बेंगलुरु में अपने नए वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर का उद्घाटन किया

Photo of author

By jeenmediaa



वनप्लस हाल ही में भारत में अपने दो नए Nord-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने अब अपने नए का उद्घाटन किया है वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर बेंगलुरु में फोरम मॉल, कोनानकुंटे क्रॉस कनकपुरा रोड पर। कंपनी का लक्ष्य वनप्लस उत्पादों को प्रत्यक्ष रूप से तलाशने और अनुभव करने के लिए एक व्यापक स्थान प्रदान करना है।
वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर क्या ऑफर करता है
नया वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर वनप्लस के संपूर्ण उत्पाद पारिस्थितिकी तंत्र को प्रदर्शित करेगा, जिसमें इसके प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन, लोकप्रिय नॉर्ड डिवाइस, वनप्लस टीवी, वनप्लस मॉनिटर और हियरेबल्स सहित अन्य शामिल हैं।
नए स्टोर के लॉन्च के बारे में कंपनी ने क्या कहा?
एक वरिष्ठ प्रवक्ता, वनप्लस इंडिया ने कहा, “हम बेंगलुरु में अपना नया वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर लॉन्च करते हुए रोमांचित हैं, यह शहर अपने हलचल भरे तकनीकी केंद्र और भारत में हमारे सबसे जीवंत समुदायों में से एक के लिए जाना जाता है। यह स्टोर लॉन्च असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करने के हमारे समर्पण का एक प्रमाण है। और यह सुनिश्चित करना कि हमारे नवोन्वेषी, प्रीमियम उत्पाद पूरे भारत में उपभोक्ताओं के लिए आसानी से उपलब्ध हों। हम अपने समुदाय को एक अद्वितीय खुदरा उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।”
इस बीच, वनप्लस अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन के लॉन्च की तैयारी कर रहा है। वनप्लस ओपन कहे जाने वाले इस स्मार्टफोन के 29 अगस्त को लॉन्च होने की उम्मीद है। आगामी वनप्लस ओपन स्मार्टफोन के बारे में अफवाहें बताती हैं कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है, संभावित रूप से बढ़ी हुई ज़ूम क्षमताओं को प्रदान करने के लिए एक पेरिस्कोप लेंस को शामिल किया जा सकता है।
लीक से यह भी संकेत मिलता है कि इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में सुविधाजनक अनलॉकिंग के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और पंच-होल कैमरा डिज़ाइन वाला डिस्प्ले हो सकता है। ये अफवाहें वनप्लस ओपन की ओर इशारा करती हैं जो एक प्रभावशाली फोटोग्राफी अनुभव, उन्नत बायोमेट्रिक सुरक्षा और एक आधुनिक डिस्प्ले प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, कहा जाता है कि स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और कंपनी के अनुकूलित ऑक्सीजनओएस फोल्ड के साथ एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।




Leave a Comment