1678346

रोहित रॉय ने खुलासा किया कि उनकी बेटी कियारा को द आर्चीज़ की पेशकश की गई थी लेकिन वह इस कारण से इस पर विचार नहीं कर सकी | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



रोहित रॉयजिन्होंने रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो से किनारा कर लिया है Khatron Ke Khiladi 13 चोट की वजह से खुलासा हुआ है कि उनकी बेटी कियारा रॉय जोया अख्तर के निर्देशन के लिए संपर्क किया गया था आर्चीज़.
उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि एक्सेल ने उन्हें लगभग डेढ़ साल पहले फोन किया था और उनसे पूछा था कि क्या उनकी बेटी फिल्म में अभिनय करने को तैयार है। उन्होंने उन्हें बताया कि वह ब्राउन यूनिवर्सिटी में पढ़ रही है लेकिन मैं जांच करूंगा।
रोहित उन्होंने अपनी बेटी को फिल्म के प्रस्ताव के बारे में बताया था, लेकिन वह उस स्थान को देखते हुए इस बारे में सोच नहीं सकीं, जहां प्रतिस्पर्धा बहुत अधिक है। हालाँकि उन्होंने बताया है Kiara अगर वह अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद अभिनय में आने का फैसला करती है, तो वे उसका पूरा समर्थन करेंगे।
जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी बेटी को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं, इस तथ्य को देखते हुए कि वह एक लेखक और निर्देशक भी हैं, रोहित को लगता है कि फिल्म निर्माताओं के लिए अपने बच्चों को निर्देशित करना सबसे बड़ी गलतियों में से एक है और सबसे बुरी बात है। वह उसके लिए निर्माण कर सकते हैं लेकिन उसका निर्देशन नहीं कर सकते।

इसके बाद उन्होंने मजाक में कहा कि उनकी बेटी उनके बजाय करण जौहर द्वारा निर्देशित होना पसंद करेगी। उन्होंने तर्क दिया कि अगर वह अपनी बेटी की पहली फिल्म का निर्देशन करने का फैसला करते हैं तो वह इसे आगे नहीं बढ़ा पाएंगे। उन्होंने कहा कि यह सबसे अच्छा होगा यदि उसका निर्देशन किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा किया जाए जो केवल रचनात्मक सहयोगी के रूप में उसके साथ काम करता हो। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि फिल्म निर्माताओं को कभी भी अपने बच्चों को लॉन्च नहीं करना चाहिए।
आर्चीज़ से शाहरुख खान-गौरी खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते का अभिनय डेब्यू हो रहा है। अगस्त्य नन्द और श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर. . . . युवराज मेंडा भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. फिल्म में मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंदा भी नजर आएंगे.




Leave a Comment