1678346

रणवीर सिंह ने साझा किया 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र संग काम करने का अनुभव

Photo of author

By jeenmediaa


Ranveer Singh talk about working with Dharmendra : फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इन दिनों प्रमोशन में बिजी है।

 

हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट में रणवीर सिंह ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र संग काम करने का अनुभव साझा किया। रणवीर सिंह ने धर्मेंद्र को प्यारा और इमोशनल इंसान बताया। 

 

रणवीर सिंह ने कहा, धर्मेंद्र एक प्यारे और इमोशनल इंसान हैं। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के दौरान मैंने उनके साथ कई यादें सजोई है, जो हमेशा याद रहेंगी। मैंने बचपन से उन्हें देखा है और देखते हुए बड़ा हुआ हूं। उनके जैसे एक्टर के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है।

 

उन्होंने कहा, हम धरम जी के बारे में क्या कहें, वह प्यार की चलती फिरती गेंद की तरह हैं, वह पूरे दिल से हैं, वह बहुत भावुक हैं। इतने अच्छे कलाकार के साथ काम करना कितना बड़ा सम्मान, कितना बड़ा विशेषाधिकार और कितनी अद्भुत बात है।

 

बता दें कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Edited By : Ankit Piplodiya 


Leave a Comment