1678346

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट 20 जुलाई को मनीष मल्होत्रा ​​के ब्राइडलवियर कलेक्शन के लिए रैंप पर चलेंगे: रिपोर्ट | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



रणवीर सिंह और आलिया भट्ट शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं – उनकी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के ट्रेलर और इंटरनेट पर धमाल मचा रहे गानों की बदौलत। जैसे-जैसे फिल्म रिलीज के करीब आ रही है, रणवीर और आलिया अब फिल्म के प्रमोशन में उतरने के लिए तैयार हैं।
प्रमोशन के एक हिस्से के रूप में, यह ऑन-स्क्रीन जोड़ी मनीष मल्होत्रा ​​के लिए रैंप पर चलने के लिए तैयार है जो अपना नया ब्राइडल कलेक्शन प्रदर्शित कर रहे हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार इस ब्राइडल कॉउचर शो में रणवीर और आलिया शो स्टॉपर के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में मल्होत्रा ​​की साड़ियां फैन्स को पहले ही काफी पसंद आ चुकी हैं. दरअसल, एमएम साड़ियों में आलिया ‘RARKPK’ की प्रमुख हाइलाइट्स में से एक रही हैं। इसलिए, उन्हें रैंप पर चलते देखना प्रशंसकों के लिए एक सौगात होगी।
यह भी खबर है कि रणवीर, आलिया और करण जौहर पांच शहरों के दौरे पर निकलेंगे, जिसकी शुरुआत बड़ौदा से होगी और यह फिल्म रिलीज होने तक अगले दस दिनों तक चलेगी। यह दूसरी बार है जब रणवीर और आलिया ‘गली बॉय’ के बाद स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं और प्रशंसक वास्तव में इसके लिए उत्साहित हैं।
इससे भी अधिक, सच्चे फिल्म प्रेमी इस करण जौहर की दुनिया को सात साल बाद सेल्युलाइड पर प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हैं। यह भी कुछ समय के बाद है कि केजेओ दर्शकों के लिए एक लार्जर दैन-लाइफ फैमिली ड्रामा और गीत-और-नृत्य के साथ एक प्रेम कहानी लेकर आ रहे हैं। उनके निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ काफी अनोखी थी और फिर भी इसे खूब सराहा गया।
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani‘धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अभिनीत यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।




Leave a Comment