1678346

'मैं अटल हूं' की शूटिंग हुई खत्म, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी

Photo of author

By jeenmediaa


main atal hoon shooting completed: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी जल्द ही फिल्म 'मैं अटल हूं' में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आने वाले हैं। जब से पंकज त्रिपाठी अभिनित 'मैं अटल हूं' का फर्स्ट लुक जारी किया है तब से दर्शक अभिनेता द्वारा भारत के प्रिय प्रधानमंत्री, श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के जीवन को पर्दे पर उतारने और रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि विरमानी एवं रवि जाधव द्वारा लिखित उनके जीवन पर सिनेमाई उत्कृष्ट कृति का अनुभव करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

लखनऊ शूटिंग शेड्यूल के दौरान, फिल्म के निर्माताओं ने उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से मुलाकात की और फिल्म पर विस्तार से चर्चा की। वहीं अब फिल्म ने मुंबई में अपना आखिरी शेड्यूल खत्म किया। मुंबई, दिल्ली, कानपुर और लखनऊ के अलग-अलग स्थानों पर 45 दिनों में शूट की गई यह फिल्म आपको अटल बिहारी वाजपेयी जी के बचपन और असाधारण राजनीतिक यात्रा के बारे में बताएगी। 

 

शानदार कलाकारों के सहयोग से बनी यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज प्रोडक्शन, 'मैं अटल हूं' को विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली द्वारा बनाया गया है।

Edited By : Ankit Piplodiya 


Leave a Comment