1678346

मेजर क्रिकेट लीग में MI के आगे पस्त हुई KKR, IPL में भी पल्टन रहती है भारी

Photo of author

By jeenmediaa


अमेरिका में खेले जा रहे Major Cricket League मेजर क्रिकेट लीग में मुंबई की टीम ने कोलकाता को मात दे दी है। आईपीएल में भी मुंबई की टीम कोलकाता पर खासी भारी पड़ी है अब यह सिलसिला मेजर क्रिकेट लीग में भी देखने को मिल रहा है। आमने सामने हुए मैचों में मुंबई आईपीएल में 23 वहीं कोलकाता 9 मैच जीतने में सफल हुई है।

 मेजर क्रिकेट लीग में न्यूयॉर्क एम आई ने लॉस एंजिलिस नाइट राइडर्स को 105 रनों से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज कर ली। पहले बल्लेबाजी करने वाली एम आई की टीम ने महज 155 रन बनाए थे जो बहुत बड़ा स्कोर नहीं है लेकिन इसके बावजूद केकेआर की पूरी टीम 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 50 रनों पर ढेर हो गई।

गेंदबाजों की मददगार पिच पर एम आई के बल्लेबाज भी शुरुआत से संघर्ष कर रहे थे। 18 ओवर में टीम सिर्फ 120 रन बना पाई थी लेकिन अंतिम ओवरों में टिम डेविड के प्रहारों ने एम आई को 155 रनों के स्कोर तक पहुंचा दिया। वहीं मुंबई के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही कोलकाता के बल्लेबाजों पर दबाव बनाए रखा। कोलकाता का सिर्फ 1 बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक पहुंच पाया।

भारत को अंडर 19 विश्वकप जिताने वाले उन्मुक्त चंद जो अब अमेरिका के लिए क्रिकेट खेलते हैं सिर्फ 26 रन बना पाए लेकिन यह टीम के कुल रनों के आधे से ज्यादा रहा।


Leave a Comment