1678346

मेकअप आर्टिस्ट निशि सिंह कहती हैं, ‘गौरी खान की त्वचा बेदाग है, यामी गौतम आपको रचनात्मक आजादी देती हैं।’ हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa


सेलिब्रिटी बाल और मेकअप कलाकार निशी सिंहजिनके पास एक दशक से अधिक का अनुभव है, उन्होंने नीता अंबानी जैसे कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम किया है। Gauri Khanमीरा कपूर, करण जौहर, कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना, जान्हवी कपूर, शनाया कपूर, सारा अली खान, वाणी कपूर, मानुषी छिल्लर, अथिया शेट्टी, यामी गौतम सहित अन्य।
उन्होंने हाल ही में एक ब्रांड कैंपेन के लिए गौरी खान (शाहरुख खान की पत्नी) का मेकअप किया और यह भी बताया कि फ्लॉलेस लुक बनाने के लिए उन्हें किस तरह के प्रयास करने पड़े।
हाल ही में उन्होंने गौरी खान का मेकअप किया। इसके बारे में बात करते हुए, निशी ने साझा किया, “निश्चित रूप से, जब आप एक सुपरस्टार की पत्नी का मेकअप कर रहे होते हैं तो यह बहुत अच्छा एहसास होता है। आप एक ही समय में घबराए हुए और उत्साहित दोनों होते हैं। लेकिन मैं कहूंगी कि उनके साथ काम करना मेरे लिए एक मील का पत्थर था। साथ ही , वह खुद उसे बहुत अच्छी तरह से बनाए रखती है और बहुत सुंदर दिखती है।” उन्होंने आगे गौरी खान के मेकअप के दौरान अपनाई गई तैयारी और चरणों के बारे में बात की। “अगर मैं गौरी मैम के बारे में बात करूं, तो उनकी त्वचा बेदाग है और मुझे शायद ही उन पर कुछ करना पड़े। लेकिन हां तैयारी और प्राइम बहुत महत्वपूर्ण है। मुझे उनकी त्वचा को इतनी अच्छी तरह से तैयार करना है, कि मैं कम से कम मेकअप लगाऊं और एक दोषरहित लुक बनाएं,” उसने कहा।

के साथ अपना अनुभव साझा कर रही हैं यमी गौतम के अनुसार, उन्होंने कहा, “यामी बहुत रचनात्मक हैं। यह एक प्यारा अनुभव था क्योंकि वह आपको रचनात्मक स्वतंत्रता देती हैं। साथ ही, आपको चरित्र के लुक के अनुसार निर्देशन टीम द्वारा दिए गए निर्देशों का भी पालन करना होता है।”
मेकअप करते समय अपने द्वारा लिए जाने वाले एहतियाती माप और त्वचा की देखभाल के महत्व के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, “हर कोई अलग है – मुझे अपने ग्राहकों से 4-6 सप्ताह पहले परामर्श लेना या देखना शुरू करना पसंद है। इस तरह, यदि उन्हें किसी और आक्रामक उपचार की आवश्यकता है, जैसे कि रासायनिक छीलना, तो वे इसे पहले से कर सकते हैं ताकि ठीक होने का समय हो। मैं सुखदायक, हाइड्रेटिंग, शाम के रंग, चेहरे को निखारने और किसी भी सूजन या लालिमा को कम करने पर ध्यान केंद्रित करती हूं।”
अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेरी नई फिल्म ओएमजी 2 जिसमें मैंने यामी गौतम के लिए मेकअप किया है, जो अगले महीने रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, आगामी में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म है जिसका नाम योद्धा है और मैं फातिमा सना का किरदार निभाऊंगी।” अनुराग बसु द्वारा निर्देशित मेट्रो 2 में शेख की भूमिका है। इसके अलावा, प्रसिद्ध निर्देशक शनमुगम शंकर द्वारा निर्देशित एक दक्षिण फिल्म में भी काम कर रहे हैं।”
Her portfolio also includes blockbuster films such as Dhadak, JugJugg Jeeyo, Bhool Bhulaiya 2, Samrat Prithviraj, Ajeeb Daastaans and Ghost Stories.




Leave a Comment