1678346

मस्क: टिंडर, बम्बल को भूल जाइए, एलन मस्क चाहते हैं कि उपयोगकर्ता ट्विटर पर ‘किसी से मिलने’ का प्रयास करें

Photo of author

By jeenmediaa



ऐसे मामले भी हो सकते हैं जब लोग डेटिंग ऐप्स पर ‘विशेष व्यक्ति’ ढूंढने में विफल रहे हों tinder और बुम्बल. अब उनके पास किसी से मिलने के लिए एक और ऐप हो सकता है। एलोन मस्क ने लोगों को तारीखें ढूंढने के लिए ट्विटर का उपयोग करने के लिए आमंत्रित किया है।
एक यूजर ने ट्वीट किया, “सभी डेटिंग ऐप्स हटा दिए गए। किसी से पुराने ढंग से मिलने की कोशिश करने का फैसला किया: भगवान मेरी पसली से एक महिला बना रहे हैं।” जवाब में, कस्तूरी कहा कि व्यक्ति ट्विटर पर किसी को ढूंढने का प्रयास कर सकता है।
उन्होंने लिखा, “इस मंच पर किसी से मिलने का प्रयास करें। कई लोगों ने किया है।”
मूल उपयोगकर्ता ने कहा, “ओह, मैं इसे अन्य लोगों से बेहतर जानता हूं। मैं दिल से बाकी सभी के लिए सिफारिश का समर्थन करता हूं। आप अपने साथी से यहां मिल सकते हैं, दोस्तों, दुनिया में कहीं भी।”
मस्क की प्रतिक्रिया को बहुत प्रतिक्रिया मिली, जबकि एक ने दावा किया कि वह ट्विटर पर अपने मंगेतर से मिले थे। “हां। यहां अपने मंगेतर @BMT094 से मुलाकात हुई,” एक अन्य ने पोस्ट किया, “आप किसी व्यक्ति के बारे में उनके ट्विटर से इतना जान सकते हैं जितना कोई भी डेटिंग ऐप आपको नहीं सिखा सकता।”
मस्क को भी ‘का आइडिया पसंद आया’ट्विंडर‘. मई में, एक डेटिंग ऐप ‘ट्विंदर’ का सुझाव देने वाले एक ट्वीट के जवाब में मस्क ने कहा, “दिलचस्प विचार, शायद नौकरियां भी।”
ट्विटर प्रतियोगी थ्रेड्स
मस्क हाल ही में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का प्रचार कर रहे हैं। हाल ही में, मेटा ट्विटर को टक्कर देने के लिए पिछले हफ्ते थ्रेड्स लॉन्च किया।
मस्क ने कहा था, “आपको इस ऐप से बाकी सभी चीज़ों की तुलना में अधिक हंसी मिलेगी।” एक अलग ट्वीट में उन्होंने पोस्ट किया, “आप यहां अपना सच्चा स्वरूप बनने के लिए स्वतंत्र हैं।”
ट्विटर सीईओ लिंडा याकारिनो हाल ही में ट्वीट किया गया, “केवल एक ही ट्विटर है। आप इसे जानते हैं। मैं इसे जानता हूं।”
“द एवरीथिंग ऐप”
अपने अधिग्रहण के तुरंत बाद, मस्क ने कहा कि वह ट्विटर को एक सबकुछ ऐप बनाना चाहते हैं जहां लोग कई काम कर सकें। उन्होंने ट्विटर को “द एवरीथिंग ऐप” बनाने के लिए आवश्यक सामग्रियों की रूपरेखा तैयार की, जिसमें मनोरंजन, वीडियो, एन्क्रिप्टेड डीएम, लंबे-फ़ॉर्म वाले ट्वीट और भुगतान के रूप में विज्ञापन शामिल हैं।




Leave a Comment