1678346

मनीष मल्होत्रा ​​के ब्राइडल कॉउचर शो के लिए आलिया भट्ट के साथ रैंप पर चलते हुए रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को चूमा हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



जैसा कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी अगली रिलीज, ‘रॉकी और आरकेआई प्रेम कहानी’ के लिए तैयार हैं, हाल ही में इस जोड़ी ने मनीष मल्होत्रा ​​के द ब्राइडल कॉउचर शो में अपने स्टाइलिश अवतार से सुर्खियों को अपनी ओर मोड़ लिया। जबकि बातों के साथ लहंगे में चमकते हुए, लंबे दुपट्टे और मैचिंग ज्वैलरी के साथ परफेक्ट दुल्हन की तरह दिख रहे रणवीर का लुक वास्तव में छूटने वाला नहीं था।
उन्होंने अपने पारंपरिक परिधान से सभी को चौंका दिया. रणवीर फैशन इवेंट के दौरान शानदार एंट्री की. उन्होंने एक शेरवानी और एक चमचमाती जैकेट चुनी और रैंप वॉक के दौरान उन्होंने दीपिका पादुकोण के गाल पर एक चुंबन भी दिया और अपनी मां के पैर भी छुए। दीपिका साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं.
रणवीर और आलिया फिल्म ‘रॉकी और’ में स्क्रीन शेयर करेंगे रानी की प्रेम कहानी‘. करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में हैं और यह 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। मनीष मल्होत्रा ​​के शो की बात करें तो इसमें जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, करण जौहर, नोरा फतेही सहित मनोरंजन उद्योग के कई जाने-माने चेहरों ने भाग लिया था। इस कार्यक्रम में मुकेश अंबानी और उनका परिवार भी शामिल हुआ।
उनके अलावा रिद्धि डोगरा, नुसरत भरूचा और खुशी कपूर ने भी अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबका ध्यान खींचा।




Leave a Comment