1678346

मनीष मल्होत्रा ​​की दुल्हन की पोशाक में आलिया भट्ट के रैंप वॉक पर नेटिज़न्स ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह ‘थकी हुई और दिलचस्पी नहीं ले रही’ लग रही हैं | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने कल मनीष मल्होत्रा ​​के ‘ब्राइडल कॉउचर शो’ के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप वॉक किया। इस शो में कई बी-टाउन सेलेब्स ने शिरकत की। दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह को चीयर करने के लिए वहां पहुंची थीं। इस दौरान सेलेब्स की लंबी लिस्ट के बीच आलिया की मां सोनी राजदान, करण जौहर, काजोल, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर भी नजर आईं।
घूंघट और लंबे बालों के साथ काले और सिल्वर लहंगे में आलिया बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने शानदार आउटफिट के साथ एक स्टेटमेंट नेकलेस पहना था। हालाँकि, नेटिज़न्स ने तुरंत अनुमान लगा लिया कि अभिनेत्री घबराई हुई है और लहंगा भी इतना भारी था कि वह आराम से चल सके।

इन वायरल वीडियो में आलिया की वॉक पर यूजर्स ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया. एक शख्स ने कहा, “इतनी अच्छी एक्ट्रेस है, अच्छे से स्टाइल कर देते काश। वह उस लहंगे में चल नहीं पा रही है।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “ठीक से चला भी नहीं जा रहा लहंगे से मनीष जी🤔🤔🤔” एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “उन्हें और अधिक रिहर्सल करनी चाहिए थी 😭 लेकिन मैं समझ गया, वे प्रचार और सामान में बहुत व्यस्त हैं।”
कुछ लोगों को ये भी लगा कि वो दीपिका के रैंप वॉक स्टाइल को कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं. एक टिप्पणी में कहा गया, “@आलियाभट्ट की अपनी शैली है, वह काफी अच्छी हैं लेकिन दुर्भाग्य से वह हमेशा @दीपिकापादुकोण या किसी और की नकल करने की कोशिश करती हैं और हम इनकार नहीं कर सकते क्योंकि यह बहुत स्पष्ट है।”
नेटिज़न्स को भी लगा कि वह थकी हुई लग रही हैं। एक यूजर ने कहा, “वह थकी हुई लग रही थी, कोई दिलचस्पी नहीं थी और लहंगा इतना भारी लग रहा था कि उसे अपने पैरों को चलने के लिए जगह बनाने के लिए हर बार किक मारनी पड़ती थी।”
आलिया और रणवीर इस वक्त अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani‘ जो 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।




Leave a Comment