1678346

मनीष पॉल याद करते हैं कि कैसे अक्षय कुमार ने एक अवॉर्ड शो में उनकी मां के सामने उनका अपमान किया था और उन्हें शर्मिंदा किया था हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



मनीष पॉल निश्चित रूप से उद्योग में एक लंबा सफर तय किया है। कई टेलीविज़न शो और पुरस्कार समारोहों की मेजबानी से लेकर बॉलीवुड में डेब्यू करने तक जुगजुग जियो, मनीष निश्चित रूप से एक घरेलू नाम बन गया है। जबकि अपने करियर के दौरान उन्होंने कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ बातचीत की है, मनीष ने हाल ही में उस समय को याद किया जब अक्षय कुमार ने उनकी मां के सामने उनका अपमान किया था।

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक साक्षात्कार में, मनीष ने एक सेलिब्रिटी के साथ एक मजेदार कहानी साझा की और उस समय के बारे में बात की जब उन्होंने अवार्ड शो की मेजबानी करना शुरू ही किया था। उन्होंने कहा कि जब अक्षय जब वह मंच से उतर रहे थे, तो उन्होंने उनसे एक सवाल पूछा, जिसके बाद खिलाड़ी कुमार भी उन पर चिल्लाने लगे और उन्हें चुप रहने के लिए कहा।
इस घटना से मनीष काफी शर्मिंदा हुए क्योंकि अक्षय ने सख्त लहजे में ‘चुप कर’ कहा। उस क्षण उसे पसीना आने लगा। उनकी मां भी पहली बार उनका काम देखने आई थीं. उन्हें अपमानित महसूस हुआ लेकिन वह स्थिति को संभालने में कामयाब रहे।

उस समय, मनीष को पता था कि स्थिति शोबिज़ में उनके करियर को बना सकती है या बिगाड़ सकती है। इसलिए उन्होंने प्रवाह के साथ चलने का फैसला किया। जब उनके डायरेक्टर ने उन्हें ऐसा न करने की चेतावनी दी तब भी वह अक्षय के पीछे-पीछे उनकी सीट तक चले गए। वह अक्षय से कहने लगे कि उन्होंने उनकी मां के सामने उनका अपमान किया है और कहा कि वह सिर्फ उनसे एक्टिंग के टिप्स मांग रहे थे।
मनीष इसके बाद उन्होंने अक्षय से कई बेतरतीब सवाल पूछे और उनकी बातचीत दूसरे स्तर पर चली गई, जिससे सभी लोग हैरान रह गए। बाद में अक्षय ने उन्हें उनके ह्यूमर के लिए बधाई दी और कहा कि वह तो बस उनके साथ मजा कर रहे थे. इसके बाद मनीष ने कहा कि अक्षय के साथ वह मजेदार समय था।




Leave a Comment