1678346

भारत में iPhone 14 की कीमत घटकर रु. अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान 66,499: विवरण

Photo of author

By jeenmediaa


भारत में iPhone 14 की कीमत पर इस सप्ताह के अंत में छूट मिलने वाली है, जब अमेज़न प्राइम डे 2023 की बिक्री शुरू होगी। अपने प्राइम ग्राहकों के लिए ई-कॉमर्स दिग्गज की साल की सबसे बड़ी बिक्री नवीनतम स्मार्टफोन और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स पर कई सौदे, छूट और बिक्री ऑफर लाने के लिए तैयार है, जिसमें ऐप्पल के नवीनतम आईफोन 14 श्रृंखला के स्मार्टफोन भी शामिल हैं। आगामी बिक्री से पहले, अमेज़ॅन ने iPhone 14 की कीमत साझा की है जब बिक्री 15 जुलाई की मध्यरात्रि से शुरू होगी।

अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान भारत में iPhone 14 की कीमत

भारत में iPhone 14 की कीमत घटकर रु। आगामी अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान 66,499 रुपये। यह स्मार्टफोन भारत में रुपये में लॉन्च किया गया था। बेस मॉडल के लिए 79,900 रुपये जिसमें 128GB इनबिल्ट स्टोरेज है। उम्मीद है कि कम कीमत में पात्र एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और आईसीआईसीआई बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 10 प्रतिशत की छूट शामिल होगी।

iPhone 14 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

पिछले सितंबर में Apple के ‘फ़ार आउट’ इवेंट में लॉन्च किया गया, iPhone 14 कंपनी की A15 बायोनिक चिप द्वारा संचालित है जो 2021 में लॉन्च किए गए iPhone 13 और iPhone 13 Pro मॉडल को संचालित करता है। हैंडसेट में 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है जिसमें 1200 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस, डॉल्बी विज़न सपोर्ट और सिरेमिक शील्ड सुरक्षा है।

वीडियो और फ़ोटो कैप्चर करने के लिए, iPhone 14 एक 12-मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा और दूसरा 12-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा से लैस है। वीडियो कॉल करने और सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का ट्रूडेप्थ कैमरा है। iPhone 14 में बेहतर वीडियो स्थिरीकरण के लिए ऐप्पल के एक्शन मोड के साथ-साथ फोटोनिक इंजन के साथ कम रोशनी में बेहतर प्रदर्शन की सुविधा भी है।

बायोमेट्रिक सुरक्षा के लिए, Apple ने iPhone 14 को अपनी फेस आईडी तकनीक से सुसज्जित किया है, जो 2017 में लॉन्च हुए iPhone


ऐप्पल ने अपने वार्षिक डेवलपर सम्मेलन में नए मैक मॉडल और आगामी सॉफ़्टवेयर अपडेट के साथ अपना पहला मिश्रित रियलिटी हेडसेट, ऐप्पल विज़न प्रो का अनावरण किया। हम गैजेट्स 360 पॉडकास्ट ऑर्बिटल पर WWDC 2023 में कंपनी द्वारा की गई सभी सबसे महत्वपूर्ण घोषणाओं पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment