1678346

भारत में अगस्त में कोई विशेष सेवा केंद्र नहीं खुलेगा, इस साल के अंत में पांच और खुलेंगे

Photo of author

By jeenmediaa


नथिंग फोन 2 भारत समेत वैश्विक बाजारों में 11 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। अपनी आधिकारिक शुरुआत से ठीक एक दिन पहले, कार्ल पेई के नेतृत्व वाले यूके ब्रांड ने भारत में अपना पहला विशेष सेवा केंद्र खोलने की घोषणा की है। अगले महीने कर्नाटक के बेंगलुरु में नथिंग सर्विस सेंटर खोला जाएगा। नथिंग का लक्ष्य इस साल के अंत तक पांच और 2024 तक 20 सर्विस सेंटर लॉन्च करने का है। एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर द्वारा नथिंग ग्राहकों के लिए समय-समय पर सर्विस कैंप पेश करने की पुष्टि की गई है। इसके अलावा, ग्राहक इन केंद्रों पर एक्सेसरीज़ और एक्सीडेंटल केयर पैक के साथ-साथ वारंटी अपग्रेड पैक भी खरीद सकते हैं।

भारत में नथिंग का पहला विशिष्ट ग्राहक सेवा केंद्र अगस्त में बेंगलुरु में खोला जाएगा और यह उपयोगकर्ताओं के लिए ग्राहक सहायता और बिक्री के बाद की सेवा प्रदान करेगा। आने वाले समय में और भी सेवा केंद्र खोले जाएंगे। जुलाई के अंत तक, कंपनी का लक्ष्य देश भर में 19,000 पिन कोड तक अपनी सेवा केंद्रों की संख्या को 230 से बढ़ाकर 300 से अधिक करने का है।

कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, 2023 तक पांच शहरों में पांच विशिष्ट सेवा केंद्र स्थापित किए जाने की योजना है। इसके अलावा, इसका लक्ष्य अगले वर्ष शहरों में 20 और विशिष्ट सेवा केंद्र जोड़ने का है। ये केंद्र नथिंग ग्राहकों के लिए सेवा शिविरों की मेजबानी करेंगे और सहायक उपकरण, आकस्मिक/तरल क्षति के लिए देखभाल पैक और वारंटी अपग्रेड पैक की पेशकश करेंगे।

यह नथिंग का एक महत्वपूर्ण कदम है और दिखाता है कि वह भारतीय बाजार को लेकर कितना गंभीर है। नथिंग इंडिया के महाप्रबंधक और उपाध्यक्ष मनु शर्मा ने कहा, “नथिंग में, प्रतिष्ठित डिजाइन, उत्पाद और सॉफ्टवेयर अनुभव के निर्माण के अलावा, हम भारत में अपने ग्राहकों को एक उन्नत उत्पाद अनुभव प्रदान करने के लिए बिक्री के बाद सेवा के लिए समान रूप से प्रतिबद्ध हैं”।

11 जुलाई को एक वर्चुअल लॉन्च इवेंट के माध्यम से नथिंग फोन 2 का अनावरण किया जाएगा। यह इवेंट भारतीय समयानुसार रात 8:30 बजे शुरू होगा और कंपनी की वेबसाइट और आधिकारिक यूट्यूब चैनल के माध्यम से लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। हैंडसेट भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री पर जाएगा और यह वर्तमान में रुपये की वापसी योग्य जमा राशि के साथ प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। 2,000.

नथिंग फोन 2 पिछले साल के फोन 1 की जगह लेगा और यह पुष्टि की गई है कि यह सफेद और ग्रे रंगों में उपलब्ध होगा। इसमें 33 एलईडी लाइटिंग ज़ोन की सुविधा दी गई है और यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC पर चलेगा। हैंडसेट में 4,700mAh की बैटरी होगी और भारत में इसकी कीमत रुपये के बीच हो सकती है। 42,000 और रु. 43,000.


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment