1678346

बेटे संजय दत्त संग रेखा का नाम जुड़ने पर भड़क गई थीं नरगिस, एक्ट्रेस को बताया था 'चुडैल'

Photo of author

By jeenmediaa


Nargis called Rekha witch: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की पर्सनल लाइफ हमेशा विवादों से घिरी रही है। रेखा ने जितना नाम फिल्मों से कमाया, उससे कहीं ज्यादा ऐनके अफेयर्स ने चर्चा बटोरी है। अमिताभ बच्चन से लेकर विनोद मेहरा तक रेखा का रिश्ता सुर्खियों में रहा है। एक्ट्रेस पर कई स्टार्स का घर बर्बाद करने का भी आरोप लगा था।
 

दिग्गज अदाकार नरगिस भी रेखा को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं। दरअसल, रेखा ने सुनील दत्त के साथ कई फिल्मों में काम किया था। दोनों ने 'ये आग कब बुझेगी' और 'प्राण जाए पर वचन न जाए' जैसी कई फिल्मों काम किया। इसी वजह से दोनों का साथ में नाम जोड़ा जाने लगा था। 

 

इसके बाद साल 1984 में फिल्म 'जमीन आसमान' के दौरान संजय दत्त और रेखा के डेटिंग की अफवाहें भी उड़ी थी। इसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त की मां गरगिस ने रेखा को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। उन्होंने रेखा को 'चुड़ैल' तक कह दिया था। 

 

नरगिस ने 1976 में दिए एक इंटरव्यू में रेखा को लेकर कहा था, वह मर्दों को इस तरह के सिग्नल देती थीं कि जैसे वह आसानी से उपलब्ध हैं। जबकि कुछ लोगों की नजरों में वह किसी चुड़ैल से कम नहीं हैं। कभी-कभी मुझे लगता है कि मैं रेखा को समझने लगी हूं। पर अब मैं उनकी प्रॉब्लम समझ गई हूं। 

 

नरगिस ने कहा था, मैंने अपनी जिंदगी में ऐसे कई बच्चों के साथ काम किया है जिन्हें साइकोलॉजिकल दिक्कते हैं। कुछ लोगों में होती हैं मनोवैज्ञानिक दिक्कतें। वह एकदम खोई रहती हैं। उन्हें एक मजबूत आदमी की जरूरत है।

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment