1678346

“बुआ” बनने को लेकर उत्साहित हैं कंगना रनौत, भाभी रितु की गोद भराई से शेयर की तस्वीरें | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



एक्ट्रेस कंगना रनौत के भाई अक्षत राणावत और उसकी पत्नी रितु राणावत अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

रविवार को राणावत परिवार की मेजबानी की Godh Bharai रितु के लिए समारोह. कंगना ने समारोह से कई तस्वीरें साझा कीं।

तस्वीरों में कंगना बेहद खुश नजर आ रही हैं। खास दिन के लिए उन्होंने गुलाबी साड़ी चुनी।
मां बनने वाली रितु ने सोने की आकृति वाली लाल रेशमी साड़ी पहनी हुई थी। वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही थी। दूसरी ओर, अक्षत ने बेज रंग का कुर्ता पहना हुआ था।

कंगना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “रितु रनौत की गोदभराई के कुछ अनमोल पल साझा कर रही हूं…हमारा दिल भरा हुआ है और हम सभी बेबी रनौत के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं…आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।”

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ‘तेजस’ में एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आएंगी।
‘तेजस’ वायु सेना के पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, और इसका उद्देश्य उन बहादुर सैनिकों को प्रेरित करना और उनमें गर्व की गहरी भावना पैदा करना है, जो रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा करते हैं।
भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
इसके अलावा, कंगना अगली बार आगामी पीरियड फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी जिसमें वह दिवंगत प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।
‘इमरजेंसी’ उनकी पहली एकल-निर्देशित फिल्म है। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाख नायर और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।




Leave a Comment