1678346

'बवाल' की स्क्रिप्ट पढ़कर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर हो गए थे इमोशनल

Photo of author

By jeenmediaa


Varun Khawan Janhvi Kapoor film Bawaal: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की 'बवाल' ने अपनी घोषणा के बाद से ही दुनिया भर में धूम मचा दी है, जिससे यह साल की सबसे प्रतीक्षित हिंदी फिल्मों में से एक बन गई है। दर्शकों को देश और विदेश, दोनों की खूबसूरत लोकेशन्स पर एक रोमांटिक यात्रा पर ले जाते हुए यह लव स्टोरी दो व्यक्तियों, अज्जू (वरुण धवन) और निशा (जाह्नवी कपूर) के बीच एक इमोशनल रोलरकोस्टर का भी वादा करती है, जो इससे ज्यादा अलग नहीं हो सकती।
 

प्रशंसित फिल्म निर्माता और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता – नितेश तिवारी द्वारा परिकल्पित, बवाल, किसी भी अभिनेता के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट है। लेकिन जो बात कहानी को ज्यादा लुभावना और खास बनाती है, वह है स्क्रिप्ट पढ़ते समय मुख्य जोड़ी पर इसका खट्टा-मीठा प्रभाव, जो इस दौरान सेम ही रहा।

 

ऐसे में पहली बार बवाल की स्क्रिप्ट सुनने के बारे में बात करते हुए जाह्नवी कपूर ने कहा, जब पहली बार मुझे स्क्रिप्ट सुनाई गई, तो यह लगभग 30 मिनट लंबी थी और इसके आखिर में मेरी आंखों में आंसू आ गए। मैं कुछ पार्ट्स में हंसी भी।

 

इस पर वरुण धवन ने कहा, जब मुझे नरेशन सुनाया गया तो मैं इमोशनल हो गया। अचानक, कुछ हिस्सों में हंसने से यह कमजोर भी हो जाता है। हर बार जब यह हमें सुनाया गया, तो मैं इमोशनल हो गया। जब आपकी भावनाएं बदलती नहीं हैं, तभी मुझे लगता है कि यह एकदम सही स्क्रिप्ट है।

 

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अभिनीत, बवाल साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स के सहयोग से एक टाइमलेस लव स्टोरी है। बवाल का प्रीमियर 21 जुलाई को भारत और दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा।

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment