1678346

'बवाल' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान वरुण धवन और जाह्नवी कपूर ने फैंस को दिया धमाकेदार सरप्राइज

Photo of author

By jeenmediaa


Film Bawaal Special Screening: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म 'बवाल' को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। इस फिल्म के शानदार ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही दर्शक जाह्नवी और वरुण की सुपर केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है। इस बीच बवाल कपल भी फिल्म को प्रमोट करने और अपने फैंस को उत्साहित रखने के लिए जी तोड़ कोशिश में लगा हुआ है।
 

हाल ही में वरुण और जाह्नवी ने अपने लॉयल फैंस की अनगिनत गुजारिश को ध्यान में रखते हुए फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया जो फिल्म के ग्लोबल प्रीमियर से पहले इस फिल्म को देखने वाले पहले कुछ लोगों में से थे। हालांकि इस बीच कुछ मुश्किलें सामने आई जब सिनेमाघर की बत्ती गुल होने की वजह से फिल्म की स्क्रीनिंग एक घंटे तक शुरू नहीं हुई। 

 

लेकिन इस फिल्म को देखने के लिए फैंस का उत्साह फिर भी कम नहीं हुआ और न ही वो निराश नजर आए, क्योंकि स्क्रीनिंग के दौरान पूरे समय सीटियों, तालियों और शुभकामनाओं का शोर सुनाई देता रहा। इस बीच आखिर में वरुण और जाह्नवी की एंट्री ने बवाल की स्क्रीनिंग को और भी यादगार और खास बना दिया।
 

उन्होंने फैंस के साथ बातचीत की, उनके सवालों का जवाब दिया, पिक्चर्स क्लिक करवाई और यहां तक ​​कि कुछ को गले लगाकर उन सभी को एक बड़ा सरप्राइज दिया। ऐसे में फैंस का ये रिएक्शन न केवल मुख्य कास्ट की लोकप्रियता का सबूत है, बल्कि फिल्म के लिए दर्शकों के उत्साह की भी गवाही देता है। 

 

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अभिनीत, बवाल साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स के सहयोग से एक टाइमलेस लव स्टोरी है। बवाल का प्रीमियर 21 जुलाई को प्राइम वीडियो पर होगा।

Edited By : Ankit Piplodiya 


Leave a Comment