1678346

प्रियंका चोपड़ा ने मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की: सामूहिक शर्म और गुस्से को त्वरित न्याय के लिए प्रसारित करने की जरूरत है | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa


संघर्ष प्रभावित मणिपुर में दो आदिवासी महिलाओं को नग्न घुमाने की भयावह घटना पर प्रियंका चोपड़ा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने सामूहिक शर्म और गुस्से को एक स्वर में व्यक्त करते हुए अपराधियों के लिए त्वरित न्याय और सजा की मांग की।
उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “यह एक वीडियो वायरल हो रहा है… जघन्य अपराध होने के 77 दिन बाद… कार्रवाई किए जाने से पहले। तर्क? कारण? कोई फर्क नहीं पड़ता – क्या और क्यों, स्थितिजन्य या परिस्थितिजन्य, हम महिलाओं को किसी भी खेल में मोहरा बनने की अनुमति नहीं दे सकते।”
उन्होंने ‘टुगेदर इन शेम’ और ‘मणिपुर की महिलाओं के लिए न्याय’ हैशटैग के साथ कहा, “सामूहिक शर्म और गुस्से को अब केवल एक चीज के लिए एक एकीकृत आवाज में प्रसारित करने की जरूरत है- त्वरित न्याय।”

Earlier, Akshay Kumar, Urmila Matondkar, Sanjay Dutt, Kiara Advaniएकता कपूर, जया बच्चन, ऋचा चड्ढा, रेणुका शहाणेरितेश देशमुख सहित कई अन्य लोगों ने सेनापति जिले के एक गांव में हुई घटना के 4 मई के वीडियो पर दुख व्यक्त किया।

मणिपुर पुलिस ने गुरुवार को वीडियो में दिख रहे एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि अज्ञात हथियारबंद बदमाशों के खिलाफ थौबल जिले के नोंगपोक सेकमाई पुलिस स्टेशन में अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पूर्वोत्तर राज्य में 3 मई से जातीय हिंसा देखी जा रही है और कई लोगों की मौत की खबर है।




Leave a Comment