1678346

प्रशंसकों द्वारा आदित्य रॉय कपूर के स्थान के बारे में पूछताछ करने के बाद अनन्या पांडे की मां भावना ने उनके इबीसा अवकाश की पुरानी तस्वीरें साझा कीं | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



अनन्या लोहार कथित डेटिंग को लेकर सुर्खियों में रहे हैं आदित्य रॉय कपूर. हालांकि इन दोनों ने न तो इन अफवाहों को स्वीकार किया है और न ही इसका खंडन किया है, लेकिन दोनों अभिनेताओं को कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है। उनके रिश्ते की अफवाहों के बीच, अनन्या की मां Bhavana Pandey रविवार को अपने पारिवारिक अवकाश की पुरानी तस्वीरें साझा कीं इबीसा.

पहली तस्वीर में अनन्या अपनी मां भावना, पापा के साथ हैं चंकी पांडे और उसकी बहन बनबिलाव एक बीच रेस्तरां में एक साथ लंच करते देखा जा सकता है। इसके बाद की झलकियां पेश की गईं भवन और अनन्या समुद्र तट पर स्विमवियर में धूप का आनंद ले रही हैं। एक अन्य तस्वीर में अनन्या और बहन रिसा को एक साथ तैराकी का आनंद लेते हुए भी देखा जा सकता है।
भावना का इंस्टाग्राम पोस्ट अनन्या द्वारा अपने इबीसा अवकाश से लुभावनी बिकनी तस्वीरें साझा करने के एक दिन बाद आया है। जैसे ही अनन्या ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके फॉलोअर्स ने आदित्य की लोकेशन के बारे में पूछना शुरू कर दिया।

कल रात, अनन्या और आदित्य जब वे एक ही कार में शहर में घूम रहे थे तो उन्हें एक साथ देखा गया। अनन्या ने काफी आश्चर्यचकित होने का अभिनय किया और पापराज़ी से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश की, जबकि आदित्य काफी शांत दिखे और उनके चेहरे पर एक विस्तृत मुस्कान थी।

अनन्या और आदित्य अपनी यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक होने और तेजी से वायरल होने के बाद सुर्खियों में हैं। हालाँकि इस जोड़ी ने अभी तक सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है, वे हाल ही में उसी दिन अपनी लिस्बन यात्रा से लौटे थे लेकिन हवाई अड्डे से अलग-अलग बाहर निकलने का फैसला किया। दोनों की डेटिंग की अफवाहें तब शुरू हुईं जब वे पिछले साल कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक साथ नजर आए।

इससे पहले भावना ने ईटाइम्स को बताया था कि अनन्या किसी को डेट नहीं कर रही हैं और बताया था कि उनकी बेटी फिलहाल सिंगल है।




Leave a Comment