1678346

प्रभास की 'सालार' की दुनियाभर में दिखी धूम, रिलीज से पहले बनाया यह रिकॉर्ड

Photo of author

By jeenmediaa


film Salaar creates record: सुपरस्टार प्रभास स्टारर अपकमिंग पैन इंडिया 'सालार : पार्ट 1 सीजफायर' यकीनन भारत से आने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हाल में रिलीज हुए धमाकेदार टीजर लॉन्च के बाद से ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों और फैंस की एक्साइटमेंट कई गुना और बढ़ गई है। ऐसे में अब सभी बस फिल्म के सिनेमाघरों में लगने का इंतजार कर रहें है।
 

फिल्म 'सालार' लगातार सुर्खियों में भी है, और फिल्म को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट की माने तो फिल्म ने एक नया बेंचमार्क सेट किया है और नॉर्थ अमेरिका में 1979 से ज्यादा जगहों और 5,000 से अधिक विदेशी लोकेशन्स में पहली बार स्क्रीनिंग हासिल की है।

 

इसके साथ ही 'सालार : पार्ट 1 – सीजफायर' ने रिलीज से काफी पहले ही रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज कराना शुरू कर दिया है। मुश्किलों को पार करते हुए और नए बेंचमार्क सेट करते हुए, यह फिल्म 27 सितंबर 2023 को यूएसए में रिलीज होगी, जो पहले कभी किसी भारतीय फिल्म के साथ नहीं हुआ है। कह सकते है यह सब फिल्म को लेकर हो रही जबरदस्त चर्चा का ही नतीजा है कि फिल्म को विदेशों में बड़े पैमाने पर रिलीज मिल रही है। यह वास्तव में दर्शाता है कि दुनिया भर के डिस्ट्रीब्यूटर्स को फिल्म पर पूरा भरोसा है।

 

ऐसे में बड़ी ग्लोबल रिलीज फिल्म की मांग और विदेशी बाजार में चर्चा को दर्शाता है, जो वास्तव में फिल्म की ग्लोबल पहुंच का फायदा उठाता है। इस खबर की घोषणा प्रत्यंगिरा सिनेमाज द्वारा की गई, जो बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म की ओवरसीज रिलीज को देख रहा है। 

 

डिस्ट्रीब्यूटर्स ने अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन दिया, हमारी तरफ से बॉक्स ऑफिस बुलडोजर को ग्रैंड सैल्यूट… उस आदमी के जन्मदिन साल को उन जगहों के साथ चिह्नित करते हुए जिन्हें हम नॉर्थ अमेरिका में रिलीज़ कर रहे हैं। प्रभास 1979 लोकेशन्स – किसी भी भारतीय फिल्म के लिए ऑल टाइम रिकॉर्ड रिलीज़।

 

सालार: पार्ट 1 – सीज़फ़ायर को प्रमुख प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स द्वारा काफी बड़े बजट में बनाया गया है और इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया हैं। फिल्म में पैन-इंडिया सुपरस्टार प्रभास मुख्य भूमिका में हैं, जबकि श्रुति हसन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। ये बहुप्रतीक्षित फिल्म 28 सितंबर, 2023 को तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी सहित 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Edited By : Ankit Piplodiya 




Leave a Comment