नवजात बेटे को खोने पर छलका सेलिना जेटली का दर्द, बोलीं- बहुत मुश्किल वक्त था

Photo of author

By jeenmediaa


Celina Jaitly post: बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली हो, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सेलिना ने अपने नवजात बच्चे को खोने का दर्द साझा किया है।
 

सेलिना जेटली साल 2017 में जुड़वां बच्चों को की मां बनी थीं। इनमें से एक बच्चे की मौत हार्ट संबंधित समस्या के चलते हो गई थी। 5 साल बाद सेलिना ने अपने दिवंगत बेटे शमशेर की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपना दर्द बयां किया है। 

 

सेलिना जेटली ने लिखा, हमारे जीवन की इस घटना से उबरने में मुझे 5 साल लग गए, लेकिन आखिरकार मैंने कई माता-पिता की मदद करने के लिए अपनी आपबीती के बारे में बात करने का साहस जुटाया, जो समय से पहले जन्म के आघात से जूझ रहे हैं और पीटर हेग और मेरे पास पहुंचे। 

 

एक्ट्रेस ने लिखा, व्यक्तिगत अनुभव में हम दोनों इस बात की गारंटी दे सकते हैं कि आपका प्री-मिच्योर बच्चा सच्चा उत्तरजीवी है। प्रीमी हमें विश्वास और प्रार्थना की शक्ति और मानवीय भावना की लड़ाई दिखाते हैं। याद रखें कि अधिकांश समय से पहले जन्मे बच्चे जीवित रहते हैं, और पूरी तरह से सामान्य, स्वस्थ जीवन जीते हैं। 

 

सेलिना ने लिखा, दिल की बीमारी के चलते हमने हमारे जुड़वा बच्चों में से बेबी शमशेर को खो दिया। मेरे पिता के निधन के चलते मुझे प्रेग्नेंसी के 32वें सप्ताह में अचानक लेबर पेन शुरू हो गया। पीटर और मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था, लेकिन अपने दूसरे बच्चे के इस दुनिया में आने के लिए हम अपनी आंखों में लाखों आंसू लिए कई बार मुस्कुराए। 

 

उन्होंने कहा, उसके जन्म के बाद उसे तुरंत एनआईसीयू में इनक्यूबेटर में ले जाया गया। एनआईसीयू में एक अजीब माहौल था। हम यह नहीं समझ पा रहे थे कि आगे अच्छा होने वाला है या बुरा, लेकिन, कोई और ऑप्शन नहीं था। मैं और पीटर कुछ महीनों के लिए दुबई के एक अस्पताल में चले गए, क्योंकि शमशेर की मृत्यु ने हमें आर्थर को लेकर और भी चिंतित कर दिया था। तो कृपया जान लें कि आप जो महसूस कर रहे हैं उसमें आप अकेले नहीं हैं।

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment