1678346

'द ट्रायल' में काजोल ने तोड़ी 'नो किसिंग पॉलिसी', दो एक्टर्स संग लिपलॉक करती आईं नजर

Photo of author

By jeenmediaa


kajol breaks no kissing policy: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'द ट्रायल' को लेकर सुर्खियों में है। यह सीरीज हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। 'द ट्रायल' के जरिए काजोल ने ओटीटी डेब्यू किया है। इस सीरीज को पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 'द ट्रायल' में काजोल ने अपनी नो किसिंग पॉलिसी को भी तोड़ दिया है।
 

'द ट्रायल' में काजोल दो-दो एक्टर्स के साथ लिपलॉक करती दिख रही हैं। वह अपने को-स्टार एली खान और जीशू सेनगुप्ता को किस करती नजर आईं। सीरीज से काजोल का किसिंग सीन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

वायरल हो रहे वीडियो में काजोल सीरीज में अपने पति का किरदार निभा रहे जिशू सेनगुप्ता और उनके पूर्व प्रेमी का किरदार निभा रहे एली खान दोनों को किस करती नजर आ रही हैं। हालांकि कि ऐसा पहली बार नहीं है कि एक्ट्रेस ने अपने को-एक्टर को ऑनस्क्रीन किस किया हो। 

 

काजोल ने अपनी डेब्यू फिल्म 'बेखुदी' में को-स्टार कमल सदाना संग भी किसिंग सीन दिया था। इसके बाद उन्होंने साल 1994 में रिलीज फिल्म 'ये दिल्लगी' में अक्षय कुमार संग किसिंग सीन किया था। इसके बाद काजोल ने कभी पर्दे पर को-स्टार को किस नहीं किया।

 

'द ट्रायल' में काजोल नोयोनिका सेनगुप्ता नाम की महिला का किरदार निभा रही है। इस शो की कहानी एक मां के बारे में हैं, जो अपने पति के रिश्वतखोरी और सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद परिवार को चलाने के लिए संघर्ष कर रही हैं। 'द ट्रायल' अमेरिकन वेब सीरीज 'द गुड वाइफ' का हिंदी रुपांतरण है।

Edited By : Ankit Piplodiya 




Leave a Comment