1678346

थ्रेड्स: Apple ने इंस्टाग्राम पर iOS 17 बीटा सपोर्ट बंद कर दिया है थ्रेड्स: सभी विवरण

Photo of author

By jeenmediaa



धागे 6 जुलाई को सार्वजनिक शुरुआत के बाद से इसे अपना पहला अपडेट प्राप्त हुआ है। अपडेट, जो अब ऐप्पल ऐप स्टोर पर उपलब्ध है, ऐप में कुछ नई सुविधाएं और बग फिक्स लाता है जो ऐप को अधिक उपयोगकर्ता-अनुकूल और अधिक सहज अनुभव बनाता है। उपयोगकर्ताओं के लिए. इंस्टाग्राम सॉफ्टवेयर इंजीनियर कैमरून रोथ थ्रेड्स पर पोस्ट किया गया, “नया @threadsapp iOS अपडेट आज जारी किया गया! देखें कि हमने क्या पकाने में कड़ी मेहनत की है।” रोथ के अनुसार, अपडेट में क्रैश हुए बिना iOS 17 बीटा पर ऐप का उपयोग करने और प्रोफाइल पर चित्रों का विस्तार करने की क्षमता शामिल है।
यहां कुछ अन्य बदलाव दिए गए हैं जो अपडेट में किए गए थे:
iOS 17 सार्वजनिक बीटा के लिए समर्थन: अपडेट उस बग को ठीक करता है जो थ्रेड्स को iOS 17 पर काम करने से रोकता है।
एक हिंडोला में अधिकतम 10 फ़ोटो पोस्ट करने की क्षमता: थ्रेड्स उपयोगकर्ताओं के लिए यह एक बड़ा सुधार है, क्योंकि पहले वे एक समय में एक ही फोटो पोस्ट करने तक सीमित थे।
खोज शुरू करने के लिए खोज टैब पर डबल-टैप करने की क्षमता: इससे उन थ्रेड्स को ढूंढना आसान हो जाता है जिन्हें आप ढूंढ रहे हैं।
अतिरिक्त लंबी तस्वीरों के लिए समर्थन: इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता अब मानक 1:1 अनुपात से अधिक लंबी तस्वीरें पोस्ट कर सकते हैं।
एक नई पॉलिश की गई “फेसपाइल गोली”: यह लोगों की एक सूची का प्रदर्शन है जो पढ़ने के लिए नई पोस्ट होने पर स्क्रीन के शीर्ष पर दिखाई देती है। गोली को अधिक परिष्कृत और आधुनिक रूप देने के लिए अद्यतन किया गया है।
अन्य बग समाधान: अपडेट कई अन्य बग्स को भी ठीक करता है, जिसमें स्क्रॉलिंग, थ्रेड्स को खारिज करने और प्रोफाइल देखने की समस्याएं शामिल हैं।
थ्रेड्स के लिए iOS 17 बीटा अपडेट कैसे इंस्टॉल करें

  1. थ्रेड्स ऐप में नवीनतम iOS 17 अपडेट इंस्टॉल करने के लिए, iPhone पर ऐप स्टोर खोलें।
  2. ऊपरी दाएं कोने में प्रोफ़ाइल चित्र पर टैप करें।
  3. अब, अपडेट्स पर टैप करें और थ्रेड्स ऐप दिखाई देने तक नीचे स्क्रॉल करें।
  4. यदि अपडेट उपलब्ध है, तो इसे इंस्टॉल करने के लिए अपडेट पर टैप करें।




Leave a Comment