1678346

तापसी पन्नू ने अपने सच्चे फैंस के लिए लॉन्च किया एनएफटी प्लेटफॉर्म

Photo of author

By jeenmediaa


Taapsee Pannu unveils NFT platform: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। वहीं अब तापसी ने अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। एक्ट्रेस ने अपना एनएफटी (नॉन-फंगिबल टोकन) प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। इसका नाम तापसी ने 'taapseeclub.com' रखा है।
 

तापसी पन्नू ने कहा, आज की भागदौड़ भरी इस दुनिया में, हम जो कंटेंट शेयर करते हैं उसे अलग करना बेहद महत्वपूर्ण हो जाता है, जिससे वह ऐसे लोगों तक पहुंचे जो सही मायने में अभिनेताओं में दिलचस्पी रखते हैं और उनकी कोशिशों का समर्थन करते हैं। यह बिना पहचान वाले ट्रोलर्स को सच्चे फैंस से अलग करने में मदद करता है।

 

एक्ट्रेस ने कहा, मैंने खास तौर पर सच्चे फैंस के लिए एनएफटी को लॉन्च करने का फैसला लिया है, जिससे उन्हें मुझे निजी तौर पर और करीब से जानने का मौका मिलेगा। मेरा लक्ष्य अपने एनएफटी मेंबर्स के लिए सोशल मीडिया के अनुभव को बेहद खास बनाना है, जो मेरी सार्वजनिक उपस्थिति से अलग हो।

 

तापसी पन्नू ने कहा, मुझे दिल खोल कर अपनी बात कहना और लोगों के साथ बातचीत करना बड़ा अच्छा लगता है, और मुझे लगता है कि सोशल मीडिया अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिहाज से काफी घातक है। ऐसे करीबी लोगों की एक कम्युनिटी आपके लिए हमेशा फायदेमंद होती है, जो तहे दिल से आपका भला चाहते हैं निजी तौर पर आपकी तरक्की में योगदान देते हैं।

 

तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्म की लाइन लगी हुई है। वह जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म 'डंकी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास 'हसीन दिलरुबा' और 'वो लड़की है कहां' जैसी फिल्में भी है।

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment