1678346

'ड्रीम गर्ल 2' के अनोखे पोस्टर में आयुष्मान खुराना ने फिर चलाया अपना जादू

Photo of author

By jeenmediaa


dream girl 2 poster: साल 2019 में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी। वहीं अब मेकर्स 'ड्रीम गर्ल 2' लेकर आ रहे हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स इस फिल्म के कुछ टीजर शेयर कर चुके हैं।
 

हाल ही में इस फिल्म का नया टीजर शेयर किया गया है जिसके बाद से 'ड्रीम गर्ल 2' की एक झलक भर पाने के लिए लोगों का उत्साह तेज होता जा रहा है। और ऐसा हो भी क्यों न आखिर ड्रीम गर्ल पूजा के दीवानों की लिस्ट इंडस्ट्री के सभी बड़े सुपरस्टार्स से भरी जो पड़ी है, जिसमें लेटेस्ट एंट्री रॉकी की हुई है। 

 

हालांकि ड्रीम गर्ल की प्रेम कहानी की हालिया झलक में भी जब उनके सुंदर मुखड़े का दीदार नही हुआ, तो लोगों की बेकरारी का लेवल और बढ़ गया। पर अब लगता है कि ड्रीम गर्ल की झलक देखने का ड्रीम पूरा होने को आया है फिल्म के एक नए और दिलचस्प पोस्टर के साथ।

 

हाल ही में एकता कपूर ने 'ड्रीम गर्ल 2' का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में आयुष्मान खुराना को एक आकर्षक नए अवतार में दिखाया गया है। वाइब्रेंट पर्दे के पीछे से बाहर निकलते ही दर्शकों को केवल उनका चेहरा ही दिखाई देता है। जो चीज़ वास्तव में हर किसी का ध्यान खींचती है वह है आयुष्मान के किरदार पूजा का उल्लेखनीय ट्रांसफॉर्मेशन, जो फेमिनिन लुक में कमाल लगती है, जिससे फैन्स को अगली कड़ी की कहानी की दिशा के बारे में उत्सुकता होती है।

 

करम के रूप में पूजा की परछाई पर्दे से झांकती है जो लोगों को खिलखिलाने और हंसाने का काम करती है। ऐसे में सभी बड़े पर्दे पर इस कम्पिलीट एंटरटेनमेंट को एंजॉय करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

 

ड्रीम गर्ल 2 एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और प्रतिभाशाली राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित हैं। ये फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, मंजोत सिंह, असरानी, परेश रावल, सीमा पाहवा नजर आएंगे। 

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment