1678346

टेक्नो पोवा स्मार्टफोन में रियर पैनल पर नथिंग फोन 2-प्रेरित आरजीबी एलईडी लाइटिंग की सुविधा दी गई है

Photo of author

By jeenmediaa


एक टिपस्टर द्वारा साझा किए गए अफवाह वाले Tecno Pova स्मार्टफोन के लीक हुए लाइव वीडियो के अनुसार, Tecno द्वारा जल्द ही एक नया हैंडसेट लॉन्च करने की उम्मीद है। वीडियो में, फोन के रियर पैनल पर एक आरजीबी एलईडी लाइट स्ट्रिप दिखाई देती है, जो इनकमिंग कॉल के साथ जलती है, यह फीचर नथिंग फोन 2 और इसके पूर्ववर्ती फोन 1 के ग्लिफ़ इंटरफ़ेस से प्रेरित प्रतीत होता है। हाल ही में, कंपनी ने चुनिंदा वैश्विक बाजारों में Tecno Pova 5 को 6nm MediaTek Helio G99 SoC और 45W फास्ट चार्जिंग और 10W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया था।

टिपस्टर ईशान अग्रवाल (@ishanagarwal24) साझा कथित Tecno Pova स्मार्टफोन के साथ ट्विटर के माध्यम से एक संक्षिप्त वीडियो। फोन को बैक पैनल पर ऊपरी बाएं कोने में स्थित कैमरा मॉड्यूल के बगल में एक एलईडी लाइट स्ट्रिप के साथ देखा गया है। नथिंग फोन के ग्लिफ़ इंटरफ़ेस की तरह, टेक्नो हैंडसेट के अपने सॉफ़्टवेयर के साथ आने की उम्मीद है, जिसे कथित तौर पर आर्क इंटरफ़ेस नाम दिया गया है। हालाँकि, ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें सिंगल एलईडी रंग वाले नथिंग फोन के विपरीत आरजीबी लाइटिंग की सुविधा है।

आर्क इंटरफ़ेस से स्मार्टफोन पर विभिन्न घटनाओं के बारे में उपयोगकर्ताओं को सूचित करने के लिए एलईडी लाइट स्ट्रिप का उपयोग करने की उम्मीद है। वीडियो में टिपस्टर का दावा है कि इनकमिंग कॉल आने पर लाइट काम करती है। आर्क इंटरफ़ेस से संबंधित अन्य जानकारी डराने वाली है, और अनुकूलन की डिग्री जैसे विवरण जो उपयोगकर्ताओं को अनुमति देगा या अफवाह वाले डिवाइस पर कोई अन्य जानकारी कंपनी द्वारा बाद की तारीख में घोषित किए जाने की उम्मीद है।

91Mobiles की एक रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया है कि दिखाया गया मॉडल Tecno Pova 5 Pro हो सकता है। और अगर यह वास्तव में वह मॉडल है, तो इसमें 68W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद की जा सकती है। रिपोर्ट में इस धारणा के लिए किसी स्रोत का उल्लेख नहीं किया गया है; और इस जानकारी को एक चुटकी नमक के साथ लेना सबसे अच्छा है।

Tecno Pova 5 को एम्बर गोल्ड, हरिकेन ब्लू और मेचा ब्लैक रंग विकल्पों में पेश किया गया है और इसमें रोबोट मेचा से प्रेरित डिज़ाइन है। इसका अनावरण दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और लैटिन अमेरिका के कुछ बाजारों में किया गया है।


क्या नथिंग फ़ोन 2 फ़ोन 1 के उत्तराधिकारी के रूप में काम करेगा, या दोनों सह-अस्तित्व में रहेंगे? हम कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।




Leave a Comment