1678346

टेक्नो पोवा नियो 3 स्पेसिफिकेशन, कलर वेरिएंट की पुष्टि; जल्द ही डेब्यू हो सकता है

Photo of author

By jeenmediaa


कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले Tecno Pova Neo 3 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की पुष्टि कर दी है। हैंडसेट को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित किए जाने की बात सामने आई है। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सिस्टम होगा। Tecno Pova Neo 3 4G, Tecno Pova Neo 2 का स्थान लेगा, जिसे पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था, और यह MediaTek Helio G85 SoC द्वारा संचालित है। जल्द ही लॉन्च होने वाला हैंडसेट एक शक्तिशाली 7,000mAH बैटरी द्वारा समर्थित है।

Tecno Pova Neo 3 के स्पेसिफिकेशन ये रहे हैं दिखाया गया कंपनी द्वारा एक ट्विटर पोस्ट के माध्यम से। फोन को तीन कलर शेड्स मेचा ब्लैक, एम्बर गोल्ड और हरिकेन ब्लू में आने के लिए टीज़ किया गया है। ऐसा प्रतीत होता है कि फोन का डिज़ाइन अपने पूर्ववर्ती टेक्नो पोवा नियो 2 से अलग है। इसमें पीछे की तरफ एक बड़ा कैमरा द्वीप दिखाया गया है। साथ ही फोन के स्पेसिफिकेशन्स की भी पुष्टि हो गई है। यह MediaTek Helio G85 SoC द्वारा संचालित होगा, जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। इसमें 8GB तक एक्सपेंडेबल रैम भी होगी.

टेक्नो का आगामी स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.82-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आएगा। स्मार्टफोन में पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सिस्टम होगा, जिसमें 16-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा। इसके अलावा, Tecno Pova Neo 3 में 7,000mAh की बैटरी मिलने की पुष्टि हुई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह एंड्रॉइड 12 के साथ प्रीलोडेड HiOS 8.0 स्किन के साथ चलेगा।

Tecno Pova Neo 3 के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। कीमत के साथ-साथ फोन की सटीक लॉन्च तिथि की घोषणा अभी नहीं की गई है। हालाँकि, इसे एक बजट-अनुकूल स्मार्टफोन माना जा रहा है।

हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, हैंडसेट इस महीने के अंत में या अगस्त के पहले हफ्ते में लॉन्च हो सकता है। स्मार्टफोन की कीमत रुपये के बीच निर्धारित होने की संभावना है। 12,000 और रु. भारत में 14,000. कहा जाता है कि टेक्नो पोवा नियो 3 में फेस रिकग्निशन, फिंगरप्रिंट स्कैनर और एनएफसी सपोर्ट की सुविधा भी है।


क्या नथिंग फ़ोन 2 फ़ोन 1 के उत्तराधिकारी के रूप में काम करेगा, या दोनों सह-अस्तित्व में रहेंगे? हम कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।




Leave a Comment