1678346

टाइगर श्रॉफ और जहरा एस खान का गाना 'लव स्टीरियो अगेन' रिलीज़

Photo of author

By jeenmediaa


love stereo again song: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और जहरा एस खान का गाना 'लव स्टीरियो अगेन' रिलीज हो गया है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित लव स्टीरियो अगेन में टाइगर श्रॉफ और ज़हरा एस खान के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। मनीष शंटी द्वारा निर्देशित यह गाना अंतर्राष्ट्रीय संगीत उस्ताद एडवर्ड माया और जाने-माने संगीतकार तनिष्क बागची ने कंपोज किया है।
 

गाने के बोल श्रद्धा पंडित और अंतर्राष्ट्रीय गीतकार एडुआर्ड मैरियन, एल्डार मंसूरोव और कॉर्नेवा विक्टोरिया द्वारा लिखे गए हैं। इस गाने को लेकर भूषण कुमार ने कहा, यह गाना टाइगर, ज़हरा, एडवर्ड और तनिष्क का एक बड़ा सहयोग है। भारतीय स्पर्श के साथ इस फ्रेश और कंटेम्प्ररी ट्रैक निश्चितरूप से लोगों का दिल जीतेगा। 

 

एडवर्ड माया ने कहा, मैं ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ इस गीत का एक नया संस्करण लेकर बेहद उत्साहित हूँ। हमने ट्रैक को एक नया आयाम दिया है और मैं इस अद्भुत प्रस्तुति को दुनिया को सुनने के लिए उत्साहित हूं।

 

टाइगर श्रॉफ ने कहा, 'लव स्टीरियो अगेन' का हिस्सा बनना बहुत ही रोमांचकारी रहा है ऐसे प्रतिष्ठित गीत में योगदान देना मेरे लिए गर्व की बात है। ट्रैक रिकॉर्ड करने से लेकर संगीत वीडियो फिल्माने तक, हर पल धमाकेदार था। यह पार्टी एंथम वास्तव में अपने आप में बहुत ही शानदार है और मैं इसकी धुन पर सभी को थिरकते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। 

 

तनिष्क बागची ने कहा, एडवर्ड माया के साथ सहयोग करना और क्लासिक हिट में एक नया स्पर्श जोड़ना सम्मान की बात थी। 'लव स्टीरियो अगेन' भारत की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं टाइगर और ज़हरा को एक साथ लेकर आये हैं, और दर्शकों के समक्ष नया साउंड पेश कर के बेहद उत्साहित हूं। 

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment