1678346

जेल में बिताए दिनों को पर्दे पर दिखाएंगे राज कुंद्रा, बनाने जा रहे फिल्म!

Photo of author

By jeenmediaa


Raj Kundra will make a film: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में 63 दिनों तक जेल में बंद रहना पड़ा था। राज पर आरोप लगे थे कि वो अश्लील फिल्में बनाते हैं और उसका विरतरण करते हैं। फिलहाल यह मामला कोर्ट में चल रहा है और राज कुंद्रा जमानत पर बाहर है। 

 

वहीं अब खबर आ रही है राज कुंद्रा जेल में बिताए दिनों पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में राज कुंद्रा खुद एक्टिंग करते दिखेंगे। 

 

पिंकविला के मुताबिक राज कुंद्रा के 63 दिन वाले जेल की कहानी पर अब फिल्म बन रही है। वेबसाइड ने सूत्र के हवाले से कहा कि फिल्म में आर्थर रोड जेल जो कि सबसे ज्यादा भीड़भाड़ वाली जेल है, इसका अनुभव साझा किया जाएगा। इस फिल्म में राज कुंद्रा और जेल के पूरे सफर का लेखा जोखा होगा।

 

राज कुंद्रा की लाइफ की इस कॉन्ट्रोवर्सी पर काम और मेकर्स अपने फआइनल स्टेज पर हैं। हालांकि, फिल्म को डायरेक्ट कौन कर रहे हैं, इसे अभी जाहिर नहीं किया गया है। बताया ये भी गया है कि राज कुंद्रा प्रॉडक्शन से लेकर स्क्रिप्ट तक के सारे काम में खुद इन्वॉल्व रहेंगे। 

 

इसके अलावा ये भी कहा गया है कि इस फिल्म में को कौन निर्देशित करेगा इसको लेकर किसी तरह का जानकारी सामने नहीं आई है और ये सीक्रेट रखा गया है। हालांकि राज कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी की तरफ से इस फिल्म को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

 

बता दें कि जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा पब्लिक प्लेस में मास्क के साथ ही स्पॉट होते हैं। वह अपने अतरंगी मास्क की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं।

Edited By : Ankit Piplodiya


Leave a Comment