1678346

जया बच्चन के बाद क्या अभिषेक बच्चन राजनीति में आने की योजना बना रहे हैं? यहाँ हम क्या जानते हैं… | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



आगामी लोकसभा चुनावों के लिए उम्मीदवार के रूप में अभिषेक बच्चन की लोकप्रियता और उपयुक्तता का विश्लेषण करने के लिए समाजवादी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर प्रयागराज का सर्वेक्षण करने के बाद, अभिनेता के राजनीति में शामिल होने की अफवाहें मीडिया में घूम रही हैं।
एक समाचार पोर्टल की नवीनतम रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिषेक को पूरे दिल से अभिनय करना पसंद है और वह अपने पेशे के प्रति गहराई से प्रतिबद्ध हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि उनके राजनीति में प्रवेश करने की अफवाहों ने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया है, क्योंकि उन्होंने कभी भी राजनीतिक गतिविधियों में शामिल होने की कोई इच्छा व्यक्त नहीं की है। अभिनय उनका जुनून है, और इसकी बहुत कम संभावना है कि वह इससे आगे कुछ और चाहेंगे।

अभिनय के प्रति अपने जुनून के अलावा, अभिनेता को खेल के प्रति भी रुचि है। अभिषेक प्रो कबड्डी लीग की फ्रेंचाइजी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक भी हैं और इंडियन सुपर लीग में चेन्नईयिन एफसी के सह-मालिक हैं।

काम के मोर्चे पर, अभिषेक को आखिरी बार ‘भोला’ में देखा गया था जिसमें अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को हर तरफ से मिले-जुले रिव्यू मिले.




Leave a Comment