1678346

जब रेखा ने सिमी गरेवाल से पूछा, ‘मैं किसी महिला से शादी क्यों नहीं कर सकती?’ पुनर्विवाह के बारे में पूछताछ के बाद | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने जिंदगी अपनी शर्तों पर जी है। वह हमेशा अपनी राय के बारे में बेबाकी से मुखर रही हैं और रूढ़िवादी मानदंडों को तोड़ने में उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, चाहे वह व्यक्तिगत जीवन में हो या बड़े पर्दे पर अपने शक्तिशाली ऑन-स्क्रीन किरदारों के साथ।

के साथ अपनी उपस्थिति के दौरान सिमी गरेवाल उसके चैट शो Rendezvous with पर सिमी गरेवाल के अनुसार, रेखा ने न केवल अमिताभ बच्चन के साथ अपने समीकरण के बारे में खुलकर बात की थी, बल्कि उन्होंने दोबारा शादी करने की अपनी योजना के बारे में भी खुलकर बात की थी।

1990 में रेखा ने दिल्ली के एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी मुकेश अग्रवाल जिनकी उसी वर्ष आत्महत्या से दुखद मृत्यु हो गई। जब सिमी ने रेखा से पूछा कि क्या वह दोबारा शादी करेंगी तो रेखा ने उनके सवाल के जवाब में पूछा, ”तुम्हारा मतलब किसी आदमी से है?” इस पर सिमी ने कहा, “ठीक है, जाहिर तौर पर महिला नहीं।” और रेखा ने जवाब दिया, “क्यों नहीं?” इसके बाद उन्होंने आगे कहा, “मेरे दिमाग में, मैंने खुद से, अपने पेशे से और अपने प्रियजनों से शादी कर ली है। मैं एक सनकी व्यक्ति नहीं हूं।”

जब सिमी ने साझा किया था कि “अगर एक महिला सुरक्षित है, तो पुरुष ने उसे सुरक्षा की भावना दी है,” तब रेखा ने उन्हें टोकते हुए जवाब दिया, “जरूरी नहीं, इसका पुरुष से कोई लेना-देना नहीं है। इसका संबंध उस व्यक्ति से है जो वह है।”

सिमी ने रेखा को यह भी सुझाव दिया था कि वह अगली बार शायद अपने पति के साथ अपने शो में वापस आएंगी, रेखा ने ‘पति’ शब्द पर अपनी आँखें घुमाईं और जवाब दिया, “यह शब्द मेरे लिए पिता की तरह ही अलग है,” और स्वीकार किया कि इससे उन्हें दुख होता है।




Leave a Comment