गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा स्पेसिफिकेशन: सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए: यहां बताया गया है कि प्रीमियम टैबलेट क्या पेश कर सकता है

Photo of author

By jeenmediaa



SAMSUNG इस महीने के अंत में अपने अगले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उम्मीद है कि कंपनी इवेंट में अपने अगली पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच और प्रीमियम टैबलेट लॉन्च करेगी। कई ऑनलाइन लीक से पहले ही सैमसंग के आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन के संभावित स्पेसिफिकेशन का पता चल चुका है। अब एक नए लीक से आगामी कुछ स्पेसिफिकेशन का पता चला है सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 अल्ट्रा 5जी स्मार्टफोन.
सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 अल्ट्रा के संभावित स्पेसिफिकेशन
उम्मीद है कि सैमसंग 26 जुलाई को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में एंड्रॉइड टैबलेट की गैलेक्सी टैब एस9 श्रृंखला लॉन्च करेगा। लोकप्रिय टिपस्टर इवान ब्लास ने आगामी सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा के संभावित विनिर्देशों का खुलासा किया है।
लीक के अनुसार, आगामी सैमसंग टैबलेट में 14.6 इंच का डायनामिक AMOLED डिस्प्ले होने की बात कही गई है। एंड्रॉइड टैबलेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा 12GB रैम के साथ संचालित किए जाने की खबर है।
लीक से यह भी पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 अल्ट्रा के 13MP प्राइमरी कैमरे और 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस से लैस होने की अफवाह है। यह भी कहा गया है कि डिवाइस में दो 12MP सेंसर के साथ डुअल फ्रंट कैमरा होगा।
अभी तक लॉन्च होने वाले सैमसंग टैबलेट में 11,200 एमएएच की बैटरी होने और डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। कहा जाता है कि यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम को आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाता है और 512GB इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करता है।
विशिष्टताओं के अलावा ब्लास ने आगामी सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा की संभावित तस्वीरें भी साझा कीं। लीक हुई तस्वीरों के अनुसार, एंड्रॉइड टैबलेट में डुअल फ्रंट और रियर कैमरे होने की बात कही जा रही है। डिवाइस को कीबोर्ड और स्टाइलस सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है।
सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड
कंपनी ने एक बयान में कहा, ”इस इवेंट को Samsung.com, Samsung Newsroom और Samsung के यूट्यूब चैनल पर IST शाम 4:30 बजे से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।” अनपैक्ड इवेंट गंगनम के सैमसेओंग-डोंग में COEX में होगा।




Leave a Comment