1678346

गैलेक्सी जेड फोल्ड: सैमसंग के एमएक्स बिजनेस के प्रमुख ने आगामी फोल्डेबल के बारे में एक प्रमुख डिजाइन विवरण का खुलासा किया है

Photo of author

By jeenmediaa



इस बात को लगभग चार साल हो गए हैं SAMSUNG अपना फोल्डेबल लॉन्च किया — गैलेक्सी जेड फोल्ड और गैलेक्सी जेड फ्लिप. कंपनी ने हर साल फोलेबल्स को हर संभव तरीके से बेहतर बनाने के लिए पर्याप्त बदलाव किए। अब, कंपनी 26 जुलाई को आगामी गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अगली पीढ़ी के टैबलेट और स्मार्टवॉच के साथ अपने नवीनतम पीढ़ी के फोल्डेबल फोन को प्रदर्शित करने वाली है, जिसका नाम गैलेक्सी जेड फोल्ड5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप5 हो सकता है।
Galaxy Z फोल्ड5 और Z Flip5 पतले और हल्के होंगे
टीएम रोसैमसंग के एमएक्स बिजनेस के प्रमुख ने आधिकारिक लॉन्च से पहले आने वाले फोल्डेबल फोन के बारे में कुछ प्रमुख डिज़ाइन अपग्रेड की पुष्टि करते हुए एक टीज़र जारी किया है। टीज़र के अनुसार, आगामी गैलेक्सी Z फोल्ड5 और गैलेक्सी ZFlip5 पिछली पीढ़ी की तुलना में पतले और हल्के दोनों होंगे।
आगामी फोल्डेबल फोन की संपूर्ण पतली और हल्की प्रकृति के बारे में बताते हुए, रोह ने बताया कि “स्मार्टफोन को मोड़ने और खोलने का कार्य। यह सरल लगता है. हालाँकि, उपयोगकर्ताओं को लगता है कि यह सरलता केवल सबसे आवश्यक और सहज ज्ञान युक्त चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करने के माध्यम से ही प्राप्त की जा सकती है।
उन्होंने आगे उल्लेख किया कि फोल्डेबल फोन की दुनिया में सैमसंग ने “मानकों को बढ़ाया है”। उन्होंने उल्लेख किया कि “फोल्डेबल डिवाइस में प्रत्येक ग्राम और मिलीमीटर को एक इंजीनियरिंग सफलता की आवश्यकता होती है”। उन्होंने उल्लेख किया कि आगामी फोल्डेबल फोन – गैलेक्सी जेड फोल्ड5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप5 “हमारी पिछली पीढ़ियों की तुलना में पतले और हल्के” होंगे।
“हमने फोल्डेबल स्मार्टफोन एर्गोनॉमिक्स के मानकों को बढ़ाया है। किसी डिवाइस की मोटाई में मिलीमीटर का अंतर एक बड़े बदलाव की तरह नहीं लग सकता है, लेकिन फोल्डेबल डिवाइस में प्रत्येक ग्राम और मिलीमीटर के लिए एक इंजीनियरिंग सफलता की आवश्यकता होती है। यह जुनून के साथ शिल्प कौशल की मांग करता है। जब इसे अच्छी तरह से किया जाता है, तो उपयोगकर्ताओं को बहुत बड़ा लाभ होता है। यही कारण है कि हमने अपने नवीनतम फोल्डेबल को अपनी पिछली पीढ़ियों की तुलना में अधिक पतला और हल्का बनाने के लिए नवाचार किया है।
अनजान लोगों के लिए, सैमसंग साल का दूसरा सबसे बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने के लिए तैयार है जहां कंपनी अगली पीढ़ी के फोल्डेबल फोन, गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़ और गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज़ का अनावरण करने वाली है।




Leave a Comment