1678346

गेमिंग लैपटॉप: एसर ने RTX 40 सीरीज ग्राफिक्स, 165Hz डिस्प्ले के साथ बिल्कुल नया नाइट्रो 16 गेमिंग लैपटॉप लॉन्च किया

Photo of author

By jeenmediaa



इसका विस्तार कर रहे हैं गेमिंग लैपटॉप लाइनअप, एसर ने भारतीय बाजार में अपना नया – नाइट्रो 16 – गेमिंग लैपटॉप लॉन्च किया है। लैपटॉप 16-इंच डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें अपेक्षाकृत कॉम्पैक्ट डिज़ाइन है। लैपटॉप AMD Ryzen 7 प्रोसेसर और GeForce द्वारा संचालित है आरटीएक्स 40 श्रृंखला ग्राफिक्स.
एसर नाइट्रो 16 गेमिंग लैपटॉप: कीमत और उपलब्धता
एसर ने बिल्कुल नया नाइट्रो लैपटॉप 1,14,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। लैपटॉप एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स, एसर ई-स्टोर और अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।
एसर नाइट्रो 16 गेमिंग लैपटॉप: विशेषताएं
एसर का नवीनतम गेमिंग लैपटॉप AMD Ryzen 7 7840 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और दो ग्राफिक्स विकल्पों में उपलब्ध है – 8GB समर्पित GDDR6 VRAM के साथ Nvidia GeForce RTXM4060 और 6GB VRAM के साथ Nvidia GeForce RTXM 4050।
लैपटॉप में बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए 16:10 आस्पेक्ट रेशियो और 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 16-इंच WUXGA डिस्प्ले है। लैपटॉप का कीबोर्ड नाइट्रो सेंस फीचर के साथ अनुकूलन योग्य 4-ज़ोन आरजीबी बैकलाइट के साथ आता है।
कुशल ताप अपव्यय के लिए लैपटॉप डुअल फैन, डुअल इनटेक, क्वाड एग्जॉस्ट और लिक्विड मेटा ग्रीस के साथ आता है।
कनेक्टिविटी के लिए, लैपटॉप में एचडीएमआई 2.1, माइक्रोएसडी कार्ड रीडर, यूएसबी 4, किलर ईथरनेट ई2600 और वाई-फाई 6ई है।
एसर इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, सुधीर गोयल ने कहा, “अपनी अत्याधुनिक सुविधाओं और भव्य 16-इंच डिस्प्ले के साथ, नाइट्रो 16 का लक्ष्य भारत में उत्साही गेमर्स के लिए गेमिंग अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाना है। नाइट्रो दर्शकों में ऐसे गेमर्स शामिल हैं जो मूल्य के प्रति जागरूक रहते हुए उन्नत गेमप्ले, सुविधाओं का एक बड़ा सेट और अधिक गहन अनुभव चाहते हैं। हम भारतीय गेमिंग समुदाय में नाइट्रो गेमिंग लैपटॉप की नवीनतम पीढ़ी लाने के लिए उत्साहित और रोमांचित हैं और हम ग्राहकों को नाइट्रो 16 लैपटॉप पर अपनी गेमिंग क्षमता को अनलॉक करते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।




Leave a Comment