1678346

गिलियड: कॉग्निजेंट ने $800 मिलियन, पांच-वर्षीय सेवा सौदे के साथ गिलियड साझेदारी का विस्तार किया

Photo of author

By jeenmediaa



कॉग्निजेंट ने बायोफार्मास्युटिकल कंपनी के साथ अपने संबंधों के विस्तार की घोषणा की है गिलियड विज्ञान. समझौते के तहत, कॉग्निजेंट गिलियड के वैश्विक आईटी बुनियादी ढांचे, प्लेटफॉर्म, एप्लिकेशन और उन्नत एनालिटिक्स का प्रबंधन करेगा और इसके डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने के लिए डिज़ाइन की गई पहल का नेतृत्व करेगा। इस समझौते में अगले पांच वर्षों में $800 मिलियन के कुल अपेक्षित मूल्य के लिए कॉग्निजेंट सेवाओं का नवीनीकरण और विस्तार शामिल है। इस सहयोग का उद्देश्य सक्षम बनाना हैगिलियड अपने व्यवसाय के विभिन्न भागों को सुव्यवस्थित करने के लिए। इस सौदे से कंपनी को एचआईवी, वायरल हेपेटाइटिस और कैंसर सहित जीवन-घातक बीमारियों के लिए विभिन्न दवाएं तेजी से बाजार में लाने में मदद मिलेगी।

गिलियड ने बेहतर व्यावसायिक परिणाम प्राप्त करने के लिए डिज़ाइन की गई नई तकनीकों को अपनाने के लिए कॉग्निजेंट के साथ तीन साल से अधिक समय तक साझेदारी की है। इसमें सहायक प्रौद्योगिकियाँ शामिल हैं जो व्यवसाय संचालन चलाने, नए उत्पाद लॉन्च करने और अपने उत्पादों के कुशल अनुसंधान, विनिर्माण और व्यावसायीकरण के लिए आईटी प्रक्रियाओं में सुधार करने में सक्षम बनाती हैं।
कॉग्निजेंट कैसे गिलियड का समर्थन करना जारी रखेगा

आंतरिक और बाह्य ग्राहक अनुभव बढ़ाएँ:बायोफार्मा ग्राहकों को अक्सर अपनी परियोजनाओं के समर्थन के लिए विशेष और समय के प्रति संवेदनशील सहायता की आवश्यकता होती है। आईटी बुनियादी ढांचे, आईटी सुरक्षा और आईटी प्लेटफॉर्म सेवाओं के साथ, कॉग्निजेंट को उम्मीद है कि गिलियड वैश्विक स्तर पर 40 से अधिक देशों में 18,000 से अधिक आंतरिक उपयोगकर्ताओं को अधिक सुसंगत और निर्बाध अनुभव प्रदान करने में सक्षम होगा।
क्लाउड संचालन का विस्तार करें: कॉग्निजेंट हाइपरस्केलर्स के सहयोग से गिलियड के क्लाउड-कंप्यूटिंग वातावरण में बदलाव का समर्थन करना जारी रखेगा। इसके अलावा, कॉग्निजेंट गिलियड को ऐसे क्लाउड प्लेटफ़ॉर्म पर व्यावसायिक अनुप्रयोगों को आधुनिक बनाने में भी मदद करेगा।

व्यवसाय को डिजिटल रूप से बदलें: कॉग्निजेंट गिलियड के ग्राहक सेवा अनुभव को बढ़ाने और अधिक विनिर्माण क्षमता बढ़ाने में सहायता करने के लिए जेनरेटिव एआई (जेनएआई) और एआई ऑटोमेशन की शक्ति का लाभ उठाने की उम्मीद करता है। GenAI की प्रगति से गिलियड को विश्व स्तर पर मरीजों और आंतरिक कर्मचारियों को कंपनी के उपचार के बारे में बेहतर दृश्यता और पारदर्शिता प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। कंपनी एआई ऑटोमेशन इनोवेशन के लिए कॉग्निजेंट की न्यूरो आईटी सेवा का लाभ उठाएगी, जिससे कंपनी को उत्पादों को अधिक कुशलता से बाजार में लाने में मदद मिलेगी। इसके अलावा, कॉग्निजेंट ऐसे एप्लिकेशन बनाएगा और ऐसी सेवाएं संचालित करेगा जो कुशल और विभेदित व्यावसायिक क्षमताओं को सक्षम करने वाली नई या उन्नत प्रौद्योगिकियों को पेश करेगी।
डेटा और एनालिटिक्स सेवाएँ: कॉग्निजेंट सभी व्यावसायिक कार्यों में सभी एंटरप्राइज़ डेटा और एनालिटिक्स प्लेटफ़ॉर्म के लिए समर्थन प्रदान करना जारी रखेगा, जिसमें विभेदित व्यावसायिक परिणामों का समर्थन करने के लिए नवीनतम और सबसे प्रासंगिक तकनीकों की शुरूआत भी शामिल है।




Leave a Comment