1678346

'गदर 2' का नया गाना 'खैरियत' हुआ रिलीज, बेटे के लिए दुआ करते दिखे सनी देओल-अमीषा पटेल

Photo of author

By jeenmediaa


gadar 2 new song khairiyat: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म में सिमर कौर रंधावा भी दिखेंगी। वह सनी देओल की बहू के रोल में नजर आएंगी। बीते दिनों इस फिल्म का गाना 'उड़ जा काले कावां' रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।
 

वहीं अब फिल्म का दूसरा गाना 'खैरियत' रिलीज किया गया है। गाना बेहद इमोशनल है जिसे सुनकर आपकी आंखें भर आएंगी। इस गाने में सनी देओल अपने बेटे की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है।

 

गाने में सनी देओल एक ट्रक पर बैठकर कहीं जा रहे हैं और रास्ते भर अपने बेटे की यादों में खोए हुए। सनी की आंखों में आंसू हैं और वह अपने बेटे की खैरियत की दुआ कर रहे हैं. वहीं अमीषा पटेल भी बेटे के लिए लगातार प्रार्थना करती दिख रही हैं।

 

गाने ने आखिर में सनी देओल एक कब्र के पास बैठकर दुआ करते भी दिख रहे हैं। वहीं गाने से एक बात साफ हो गई है कि इस बार सनी देओल अपने बेटे के लिए पाकिस्तान जाने वाले हैं। यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है।

 

बता दें कि 'गदर 2' का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' से होने वाली है। 

Edited By : Ankit Piplodiya 


Leave a Comment