1678346

कैटरीना कैफ के लिए विक्की कौशल की जन्मदिन की शुभकामनाएं एक उत्सव है जो आपको ‘ओह’ में छोड़ देगी – अंदर की तस्वीरें | हिंदी मूवी समाचार

Photo of author

By jeenmediaa



कैटरीना कैफ अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं जन्मदिन आज यह खूबसूरत महिला अपना दिन पति के साथ बिता रही है विक्की कौशल. इस जोड़े को उनके जन्मदिन से पहले हवाई अड्डे पर देखा गया था क्योंकि वे छुट्टियां मनाने गए थे। जबकि कैटरीना के उद्योग मित्र पूरे दिन उनके लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं, यहां वह पोस्ट है जिसका नेटिज़न्स इंतजार कर रहे थे!
विक्की ने सबसे मनमोहक कैप्शन के साथ अपनी प्रेमिका को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपनी छुट्टियों की तस्वीरें साझा कीं जो खूबसूरत समुद्र के बीच प्यार, रोशनी और हंसी से भरी हैं। जन्मदिन की लड़की नारंगी समुद्रतट परिधान में चमक बिखेर रही है। विक्की को नीली शर्ट में हमेशा की तरह डैपर लुक में देखा जा सकता है। विक्की ने कहा, “तुम्हारे जादू से आश्चर्यचकित हूं…हर दिन। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार! ❤️❤️❤️”

जैसे ही उन्होंने ये तस्वीरें शेयर कीं, फैंस इस पोस्ट पर अपना दिल लुटाने से खुद को रोक नहीं पाए। भूमि पेडनेकर ने भी पोस्ट पर दिल वाले इमोजी के साथ टिप्पणी की।
काम के मोर्चे पर, कैटरीना अगली बार ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी जो दिवाली के दौरान रिलीज होने वाली है। फिल्म में वह पर्दे पर सलमान खान के साथ फिर से नजर आएंगी। इसमें इमरान हाशमी भी हैं। अभिनेत्री श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ में विजय सेतुपति के साथ भी नजर आएंगी।
विक्की अगली बार ‘सैम बहादुर’ में नजर आएंगे और हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि उनकी अगली फिल्म ‘मेरे मेहबूब मेरे सनम’ फरवरी 2024 में रिलीज होगी। हालांकि, यह एक अस्थायी शीर्षक है और निर्माताओं ने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है और इसमें विक्की के साथ तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी हैं।




Leave a Comment